Friday, April 19, 2024
Advertisement

Tiger 3: खत्म हुआ इंतजार! एक साथ नजर आए सलमान-शाहरुख खान,सेट से वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Reported By : Atul Singh Written By : Poonam Shukla Updated on: June 02, 2023 16:18 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman-Shahrukh Khan seen together

फिल्म 'पठान' देखने के बाद से फैंस सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान ने पिल्म पठान में दमदार कैमियो किया था। वहीं अब सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख खान धमाकेदार कैमियो करने वाले हैं। हाल ही में सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

Anupamaa में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, काव्या का Abortion कराने पर दबाव बनाएगा वनराज!

TRP List Of 21st Week: अनुज-अनुपमा के मिलन का हुआ असर, धड़ाम से गिरा Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma

चेहरे पर चोट के निशान

बता दें इस वीडियो में सलमान खान और शाहरुख खान दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार को साथ में देखकर फैंस काफी खुश हैं। इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान अपने फिल्म पठान वाले अवतार में ही नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने इस वीडियो में ब्लैक कार्गो और ब्लैक टीशर्ट पहनी हुई है। वही सलमान खान इस वीडियो में ब्राउन टीशर्ट और ब्लैक कार्गो पहना हुआ है। साथ ही वीडियो में दोनों के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं, जो कि जाहिर तौर पर शूटिंग का हिस्सा है। इस वीडियो को देखने के बाद से फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 

Gadar 2 की टीम ने किया 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगेंगे आपके पैर

Anupamaa: प्रेग्नेंट काव्या ने लगाए जमकर ठुमके, लोगों ने कहा- संभलकर पेट में बच्चा है...

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

'टाइगर 3' साल 2017 में आई 'टाइगर जिंदा है' का सीक्वल है। इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इस तीसरे पार्ट का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। इस फिल्म के अलावा शाहरुख फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, संजय दत्त और सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'जवान' सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज हो रही है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement