Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP List Of 21st Week: अनुज-अनुपमा के मिलन का हुआ असर, धड़ाम से गिरा Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma

TRP List Of 21st Week 2023: बार्क ने साल 2023 के 21वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 01, 2023 19:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TRP List Of 21st Week

TRP List Of 21st Week 2023: बार्क इंडिया ने हर सप्ताह की तरह 2023 के 21वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी है। फिल्मों के साथ-साथ लोग अपने परिवार के साथ बैठकर घर में आराम से टीवी सीरियल्स भी देखने काफी पसंद करते है। ज्यादातर घर की महिलाएं फिल्म को न पसंद कर सीरियल्स देखने में अधिक दिलचस्पी रखती हैं। हाल ही में 21वें सप्ताह BARC टीआरपी रेटिंग सामने आई है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है।

'अनुपमा'

'अनुपमा' इस बार इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। इस शो में इन दिनों काफी ट्वीस्ट दिखाया जा रहा है। इसलिए फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस हफ्ते शो को 2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं। शो में दिखाया जा रहा है कि जल्द ही अनुपमा और अनुज मिलने वाले हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस हफ्ते शो 2.1 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। हाल ही में शो में काफी ट्विस्ट दिखाया जा रहा है कि अबीर को पता चल ही गया है कि उसका असली पिता कौन है। 

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस बार ये शो इस लिस्ट पर तीसरे नबंर पर है। इस शो के लीड विराट और सई जल्द ही शो को छोड़ने वाले है क्योंकि शो में लीप आने वाला है। इस हफ्ते शो 1.9 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। 

'फाल्तू' 

स्टार प्लस का शो 'फाल्तू' इस बार भी चौथे नंबर पर है। दर्शकों को फाल्तू की कहानी इन दिनों काफी पसंद आ रही है। इस बार सीरियल को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं।शो में काफी ट्विस्ट और टर्न्स दिखाए जा रहे हैं जो लोगों को काफी भा रहा है। 

Shweta Tiwari ने सूनी मांग में भरा सिंदूर! दिखाई दिलकश अदाएं, देखें वीडियो

'ये हैं चाहते'

इस टीआरपी लिस्ट में 'ये हैं चाहते' टॉप 5 में है। इस हफ्ते शो को 1.7 इम्प्रेशंस मिले हैं। हाल ही में इस शो में बड़ा लीप आया। लगता है फैंस को इस शो का लीप पसंद नहीं आया। जिस कारण शो को अच्छी रेटिंग नहीं मिल रही है। 

'इमली'

टीआरपी लिस्ट में इमली टॉप 6 में है। इस शो को भी देखना फैंस का भा रहा है। इस हफ्ते शो को 1.7 इम्प्रेशंस मिले हैं।

'पंड्या स्टोर'

इस लिस्ट में 'पंड्या स्टोर' 7वें नंबर पर है। इस हफ्ते शो को 1.5 इम्प्रेशंस मिले हैं। पिछले बार ये शो 8वें नंबर पर था, लेकिन इस बार ऊपर आया है। फैंस को इस शो का ट्विस्ट काफी पसंद आ रहा है। 

'राधा मोहन'

शो 'राधा मोहन' इस लिस्ट पर 8वें नंबर पर है। इस हफ्ते शो को 1.5 इम्प्रेशंस मिले हैं।

The Kerala Story: अदा शर्मा बुरी तरह हुई घायल? चेहरे पर दिखे चोट के निशान, जानिए क्या है मामला?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस लिस्ट में 9वें नंबर पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं, लेकिन इस शो को इस बार केवल 1.5 इम्प्रेशंस ही मिले हैं।

'भाग्य लक्ष्मी'

इस लिस्ट में 'भाग्य लक्ष्मी' 10वें नंबर पर है। इस हफ्ते शो को 1.4 इम्प्रेशंस मिले हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement