A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Rihanna Marriage: दो बच्चें होने के बाद फिर करेंगी शादी, रिहाना ने एसैप रॉकी से शादी करने का किया फैसला

Rihanna Marriage: दो बच्चें होने के बाद फिर करेंगी शादी, रिहाना ने एसैप रॉकी से शादी करने का किया फैसला

रिहाना फिलहाल रैपर एसैप रॉकी के दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं और कहा जा रहा है कि वह शादी के बंधन में बंधने वाली है।

pregnant Rihanna to marry boyfriend ASAP Rocky in beach Barbados to delay new music release - India TV Hindi Image Source : RIHANNA Rihanna

रिहाना के प्रशंसक, जो गायक के नए एल्बम के आने का इंतजार कर रहे हैं, स्टार द्वारा संकेत दिए जाने के बाद निराश हो सकते हैं कि वह शादी होने तक इंतजार करना चाहती है। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय रिहाना फिलहाल रैपर एसैप रॉकी के दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं और कहा जाता है कि वह शादी के बंधन में बंधने के लिए उत्सुक हैं।

अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले एक शादी की योजना ने कथित तौर पर नए संगीत के लिए प्रशंसकों की अधीरता के बावजूद अपने नौवें एल्बम को बैकबर्नर पर रिलीज किया है। गायिका कथित तौर पर अपने मूल बारबाडोस में एक समुद्र तट पर शादी की योजना बना रही है, जो 2016 के बाद से उसके पहले एल्बम को और भी विलंबित देख सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है की फिलहाल रिहाना का मुख्य फोकस शादी और दूसरा बच्चा पैदा करना है। रॉकी भी साथ है। रिहाना और रॉकी शादी करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। मिरर डॉट को डॉट यूके के हवाले से आगे बताया गया कि, 'अम्ब्रेला' हिटमेकर एक बड़ी, भव्य शादी की योजना नहीं बना रही है, बल्कि इसके बजाय वह कुछ मामूली योजना बना रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है की वह चाहती है कि शादी बारबाडोस में हो एक सुपर ग्लैम इवेंट, लेकिन वह नंगे पांव दौड़ने में भी सक्षम होना चाहती है। जो मेहमान शामिल होंगे, वे लाइव संगीत सुनते हुए स्वादिष्ट द्वीप भोजन करने की उम्मीद कर सकते हैं। दंपति 2020 से साथ हैं। उनका एक बेटा है, जबकि उनका दूसरा बच्चा इस साल के अंत में होने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Twist: वनराज की इस बात से आग बबूला होगा अनुज! माया, अनुपमा के खिलाफ चलेंगी अपनी घिनौनी चाल

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल से अपनी पहली मुलाकात को किया याद, हैरान कर देंगी अथिया शेट्टी से बात करने की शर्तें!

OTT Releases: ओटीटी पर ये सीरीज और फिल्म मचाएंगी खलबली, देख हो जाएंगे टेंशन फ्री