Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa Twist: वनराज की इस बात से आग बबूला होगा अनुज! माया, अनुपमा के खिलाफ चलेंगी अपनी घिनौनी चाल

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि काव्या, वनराज की हरकतों के कारण उसे छोड़कर चली जाएगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा, वनराज और अनुज के बीच होगा हंगामा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2023 19:44 IST
Anupamaa upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA TWIST Anupamaa Twist

टेलीविजन ड्रामा सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन कुछ न कुछ नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं, इसी बीच सीरियल में कुछ जोरदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आएं जानते है क्या होगा आने वाले एपिसोड.... रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो टीआरपी लिस्ट के साथ-साथ लोगों के दिलों-दिमाग पर भी छाया हुआ है। 'अनुपमा' कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं जिनसे शो की टीआरपी रेटिंग तो बढ़ेगी ही, साथ ही दर्शकों को भी हैरान हो सकते हैं। 

काव्या ने वनराज को दिया झटका -

वनराज को अनुपमा संग देखकर काव्या का दिल टूट जाता है और वह कमरे में जाकर खूब रोती है। इस चीज को लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है वह वनराज को छोड़ सकती है।

अनिरुद्ध-काव्या के प्यार की कहानी -
काव्या, वनराज की हरकतों से परेशान होकर किसी को फोन मिलाती है और उससे मिलने के लिए कहती है। इस चीज को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि काव्या ने अनिरुद्ध के पास फोन मिलाया है।

अनुज को किस करेगी माया - 
रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा को संपत से बचाएगा। ऐसे में वह अनुज को गले से लगा कर गालों पर किस भी कर देगी। 

अनुज-अनुपमा के बीच होगी दूरी -
'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि माया अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी। वह अनुज को अनुपमा से दूर करने की कोशिश करेगी। 

कपाड़िया हाउस में डेरा डालेगी माया -
'अनुपमा' में माया अनुज को मना लेती है कि वह कपाड़िया हाउस में एक महीने और रुक जाए। अनुज उसे इजाजत दे देता है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि माया कपाड़िया हाउस में एक महीने और रहेगी और अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलने की कोशिश करेगी

वनराज का खुलासा करेंगी अनुपमा -
वहीं रुपाली गांगुली के शो में 'अनुपमा' ने वनराज की हरकतें अनुज को बताने का प्लान बना लिया है। 

वनराज और अनुज में होगी अनबन - 
'अनुपमा' को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुज को जैसे ही पता चलेगा कि वनराज ने अनुपमा से अपने दिल की बातें कही हैं, वह अपना आपा खो बैठेगा। इतना ही नहीं, दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी होगा। 

माया का राज खोलेगा संपत -
'अनुपमा' में माया के एक्स पति संपत की एंट्री हो चुकी है। इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि संपत जल्द ही अनुज और अनुपमा के सामने माया का असली चेहरा लेकर आएगा।

ये भी पढ़ें-

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल से अपनी पहली मुलाकात को किया याद, हैरान कर देंगी अथिया शेट्टी से बात करने की शर्तें!

OTT Releases: ओटीटी पर ये सीरीज और फिल्म मचाएंगी खलबली, देख हो जाएंगे टेंशन फ्री

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! प्यार की कहानी में लगेगा चटपटा तड़का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement