Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल से अपनी पहली मुलाकात को किया याद, हैरान कर देंगी अथिया शेट्टी से बात करने की शर्तें!

अभिनेता सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे वह 2019 में एक हवाई अड्डे पर अपने दामाद केएल राहुल से मिले थे। उस समय, वह नहीं जानते थे कि क्रिकेटर और उनकी बेटी पहले से ही एक दूसरे को जानते थे और संपर्क में थे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 25, 2023 19:02 IST
Suniel Shetty recalls his first meeting with KL Rahul actor was surprised he and Athiya Shetty were - India TV Hindi
Image Source : SUNIEL SHETTY Suniel Shetty

सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि वह अपने दामाद केएल राहुल से पहली बार 2019 में एक हवाई अड्डे पर मिले थे और उन्हें पता चला कि वे एक ही जगह मैंगलोर से हैं। बाद में उन्हें पता चला कि क्रिकेटर पहले से ही उनकी बेटी, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को जानते है और 'बातचीत की शर्तों' पर थे। केएल राहुल-अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी 2023 को खंडाला में सुनील के फार्महाउस में शादी की।

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भारत के पहले एमएमए रियलिटी शो 'कुमाइट 1 वॉरियर हंट' के बारे में बात करने के लिए आए थे। उन्होंने राहुल से अपनी बेटी की हाल ही में हुई शादी के बारे में भी बताया। उन्होंने क्रिकेटर से मिलने की बात पर कहा की वह यह नहीं जानते थे कि वह और अथिया पहले से परिचित थे। अभिनेता के लिए एक और सुखद संयोग यह था कि मैंगलोर में राहुल के माता-पिता का घर उनके जन्म स्थान के काफी करीब था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने पहली बार राहुल से मुलाकात को याद करते हुए कहा, "मुझे राहुल से पहली बार एक हवाई अड्डे पर मिलने का सौभाग्य मिला। मैं यह जानकर रोमांचित था कि वह मेरे गृहनगर मैंगलोर से है। मैं एक बहुत बड़ा व्यक्ति था। उसके प्रशंसक यह देखकर खुश थे कि वह अच्छा खेल रहे हैं। जब मैं घर आया तब मैंने अथिया से यह खबर शेयर की, तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा। बाद में, मन आया और मैंने कहा कि अथिया और राहुल बात कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया। मैं खुश था क्योंकि मैंने हमेशा मैंगलोर में राहुल का आपने माता-पिता के साथ रहते हैं। जो सुनील शेट्टी के जन्मस्थान से कुछ किलोमीटर दूर है। तो, यह एक सुखद संयोग था।"

सुनील 'हेरा फेरी 3' के लिए सह-कलाकार अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ फिर से साथ नजर आएंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में, फिल्म के लिए एक प्रोमो अनाउंसमेंट शूट मुंबई में आयोजित किया गया था। परेश ने साझा किया था कि फिल्म की शूटिंग तीन महीने में शुरू होगी और राजू, श्याम और बाबू भैया की मुख्य तिकड़ी तीसरी फिल्म के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करेगी।

अभिनेता को आखिरी बार पिछले साल वरुण तेज अभिनीत तेलुगु फिल्म 'गनी' में देखा गया था। उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा में एक पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन की भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें-

OTT Releases: ओटीटी पर ये सीरीज और फिल्म मचाएंगी खलबली, देख हो जाएंगे टेंशन फ्री

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! प्यार की कहानी में लगेगा चटपटा तड़का

ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement