Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OTT Releases: ओटीटी पर ये सीरीज और फिल्म मचाएंगी खलबली, देख हो जाएंगे टेंशन फ्री

लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्म का क्रेज दिन ब दिन बढ़ाता जा रहा है, इसलिए वेब सीरीज के साथ ही अब फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2023 17:04 IST
OTT Releases This Week veera simha reddy michael varisu thankam Prey for the Devil- India TV Hindi
Image Source : OTT RELEASES OTT Releases

अगर आप लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं और ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म और सीरीज देखना पसंद करते हैं तो यहां हम आपको ओटीटी पर रिलीज होने वाली कुछ फिल्म और सीरीज के बारे में बताएंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोग कहीं भी किसी भी किसी भी वक्त मनोरंजन का लुत्फ उठा सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है, हर रोज विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग भाषाओं और देशों की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। 

तंकम - Thankam

फिल्म 'तंकम' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख जा सकता है, यह एक मलयालम फिल्म है। जिसमें आपको क्राइम ड्रामा देखने को मिलेगा। बीजू मेनन और विनीत श्रीनिवासन दोनों आदमी हैं जिनके बीच में आपको क्राइम ड्रामा देखने को मिलेगा। इस मलयालम फिल्म में आपको फहद फॉसिल, दिलीश पोथन और श्याम पुष्करन दिखाई देंगे।

वारिसु - Varisu
11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद थलपति-स्टारर एक्शन फिल्म 'वारिसु' ओटीटी पर आ रही है। 'वरिसु' में थलापथी विजय, विजय राजेंद्रन नाम का एक हंसमुख व्यक्ति है। यह फिल्म एक क्लासिक तमिल परिवार के सिटकॉम की याद दिलाती है। फिल्म 'वारिसु' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख जा सकता है। 

वीरा सिम्हा रेड्डी - Veera Simha Reddy 
गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी', कहानी का नायक जय (बालकृष्ण) है, जो इस्तांबुल में एक ऑटो शॉप का मालिक है और उसकी मां मीनाक्षी (हनी रोज) है। दोनों एक पब में आकांक्षी गायिका ईशा (श्रुति हासन) से मिलते हैं बाद में दोनों प्यार में पड़ जाते हैं। 

माइकल - Michael
ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। इसमें आपको एक्शन के साथ बेहतरीन ड्रामा भी देखने को मिलेगा, इसमें दिखाया गया है कैसे एक गैंग है जो कि जगह को लेकर लड़ते है। 

प्रे फॉर द डेविल - Prey for the Devil
डेनियल स्टैम के द्वारा निर्देशित प्रे फॉर द डेविल जल्द ही आ रही है। यह एक धमाकेदार और थ्रिलर कहानी है। इस फिल्म में जैकलीन बायर्स, कॉलिन सैल्मन, क्रिश्चियन नवारो, लिसा पल्फ्रे, निकोलस राल्फ और बेन क्रॉस समेत तमाम बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! प्यार की कहानी में लगेगा चटपटा तड़का

ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

Selfiee Collection Day 1: औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की 'सेल्फी', जानिए कितना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement