A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ऑस्कर अवॉर्ड से पहले फिर गूंजा विल स्मिथ का 'थप्पड़ कांड', एक्टर के बचाव में आई ये सेलिब्रिटी

ऑस्कर अवॉर्ड से पहले फिर गूंजा विल स्मिथ का 'थप्पड़ कांड', एक्टर के बचाव में आई ये सेलिब्रिटी

विल स्मिथ (Will Smith) अपनी पत्नी जैडा से बहुत प्यार करते हैं और यही वजह थी कि 94वें ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान उन्हें क्रिस रॉक का मजाक बर्दाश्त नहीं हुआ।

will smith- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WILLSMITH will smith

94वें ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारे जाने की घटना कोई नहीं भूल सकता है। इस साल भी जब ऑस्कर की चर्चा होगी तो सबसे पहले बीते साल का ये स्टेज पर हुआ 'थप्पड़ कांड' याद आएगा। हॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर विल स्मिथ के बचाव में अब तक कई सेलेब्स आ चुके हैं। अब फेमस टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने भी Will Smith के लिए अपनी आवाज उठाई है। Serena Williams का कहना है कि विल स्मिथ को पिछले साल ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की 'गलती' के लिए माफ कर देना चाहिए। सेरेना विलियम्स का कहना है कि अभिनेता को अपनी गलती का प्रायश्चित करने का मौका दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' से पहले यशराज फिल्म्स की इन 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था कहर, टॉप पर हैं Shah Rukh Khan

सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने कहा कि कि कैसे एक थप्पड़ विल की ऑस्कर अवॉर्ड और 'समर ऑफ सोल' की जीत पर भारी पड़ गया, जिसने चौंकाने वाली घटना के बाद सीधे बेस्ट डॉक्युमेंट्री फीचर का अवॉर्ड जीता। सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने सीबीएस मॉर्निग्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, थप्पड़ के चलते स्मिथ को ऑस्कर से दस साल के लिए बैन कर दिया गया, लेकिन वह एक मौके हकदार हैं। सेरेना विलियम्स, जिन्होंने घोषणा की कि वह पिछले साल टेनिस से दूर हो रही हैं, ने कहा, हम परफेक्ट नहीं हैं। हम सभी एक इंसान हैं और हमें एक दूसरे के प्रति दयालु रहना चाहिए, जो अक्सर बहुत कुछ भूलने में मदद करता है।

स्पोर्ट्स आइकन सेरेना विलियम्स (Serena Williams) के पिता रिचर्ड विलियम्स ने भी एक दशक के लिए ऑस्कर और अन्य गाला इवेंट्स से विल पर बैन लगाने के लिए एकेडमी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सजा बहुत कठोर है। उन्होंने कहा, बस दो दिन, यह काफी है, यह बहुत ज्यादा है। बता दें कि विल स्मिथ की गिनती उन सितारों में होती है, जो न केवल स्क्रीन पर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा चर्चा में रहती है।

धोखा खाने के बाद अब आदिल को सबक सिखाएंगी Rakhi Sawant, बोलीं- मुझे फ्रिज में नहीं जाना

अनन्या पांडे ने दिखाया कैसा बीता उनका जनवरी का महीना, एक्ट्रेस की Photos देख फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स