Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने दिखाया कैसा बीता उनका जनवरी का महीना, एक्ट्रेस की Photos देख फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

बॉलीवुड एक्टर Chunky Panday की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित साइबर-थ्रिलर में काम करने वाली हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट Ananya Pandey ने 1 फरवरी को की थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 02, 2023 21:33 IST
ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY ananya panday

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से भी चर्चा में रहती हैं। अनन्या पांडे ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए दिखाया कि उनका नए साल का पहला जनवरी का महीना कैसा बीता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'जनवरी प्यारा था लेकिन जल्दी।' अनन्या पांडे की तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में वह अपने कान में हेडफोन लगाए कुछ ध्यान से देखती नजर आ रही हैं। अनन्या की दूसरी तस्वीर सेल्फी है जिसमें वह कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' से पहले यशराज फिल्म्स की इन 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था कहर, टॉप पर हैं Shah Rukh Khan

अनन्या पांडे ने तीसरी तस्वीर में अपनी बॉलकनी से मुंबई का नजारा दिखाया है। सनसेट की इस तस्वीर में गुलाबी आसमान दिख रहा है। चौथी तस्वीर में अनन्या पांडे अपनी गर्लगैंग के साथ दिख रही हैं। पांचवी तस्वीर में एक कटोरी में गाजर का हलवा दिख रहा है जिससे एक बात तो साफ है कि अनन्या ने चीट डे पर ही गाजर का हलवा खाया होगा जो कि उन्हें बेहद पसंद है। छठवीं तस्वीर में एक प्यारा का पपी दिख रहा है। सातवीं तस्वीर में अनन्या पांडे किसी सैलून में बैठीं हेयरकट लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान अनन्या पांडे के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

Chak De India की 'कोमल चौटाला' इस दिन लेंगी सात फेरे, 11 साल के रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रचा रही हैं शादी

ananya panday

Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY
ananya panday

अनन्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'जब मैं तुम्हें देखता हूं तो मुझे अक्षय कुमार का लाइन याद आती है, कौन है ये गरम कटली शिमला मिर्च।' अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह 'लाइगर' में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई। आने वाले समय में Ananya Pandey के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म इस साल जुलाई तक रिलीज हो सकती है।

विनायक का सच सामने आते ही 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के दुश्मन बने दोस्त, सई और काकू ने साथ में लगाए ठुमके

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement