Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

धोखा खाने के बाद अब आदिल को सबक सिखाएंगी Rakhi Sawant, बोलीं- मुझे फ्रिज में नहीं जाना

राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो में कहा था कि उनकी शादी खतरे में है और अब नए वीडियो में राखी सावंत ने बताया है कि एक लड़की उनके पति आदिल को ब्लैकमेल कर रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 02, 2023 22:18 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत की मां जया को गुजरे अभी कुछ दिन ही हुए थे कि एक बार फिर राखी मुसीबतों से घिर गई हैं। राखी ने नए साल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने बीते साल आदिल दुर्रानी संग निकाह किया था। लेकिन अब राखी की शादी खतरे में है और उन्होंने अपने पति आदिल को सबक सिखाने की ठान ली है। राखी सावंत का कहना है कि आदिल की जिंदगी में किसी और लड़की की एंट्री हो चुकी है जिससे उनकी शादी खतरे में है। राखी ने यहां तक कह दिया कि आदिल उनसे कहता है कि घर की बात घर पर करो लेकिन वह श्रद्धा की तरह फ्रिज में नहीं जाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' से पहले यशराज फिल्म्स की इन 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था कहर, टॉप पर हैं Shah Rukh Khan

राखी ने आदिल को लेकर बहुत कुछ कहा है जिसे सुनकर लग रहा है कि राखी और आदिल की शादी अब ज्यादा समय टिकने वाली नहीं है। एक तरफ जहां पहले आदिल के घरवाले नहीं मान रहे तो वहीं अब आदिल का किसी और लड़की के साथ अफेयर की बात सामने आने लगी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि आदिल को उनकी वजह से नाम और शौहरत मिली है और अब वो ये सब आदिल से छीन लेंगी। राखी ने कहा कि आदिल मेरा इस्तेमाल करके बहुत बड़ा स्टार बनना चाह रहा था। राखी ने कहा कि उनके पास बहुत से प्रूफ हैं आदिल का सच सामने लाने के लिए।

विनायक का सच सामने आते ही 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के दुश्मन बने दोस्त, सई और काकू ने साथ में लगाए ठुमके

राखी ने बताया कि उनके पति आदिल दुर्रानी ने कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई थी कि उस लड़की को ब्लॉक कर देगा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और आज वही लड़की ब्लैकमेल कर रही है। क्योंकि उस लड़की के पास सारे गंदे सबूत हैं। आदिल को वॉर्निंग देते हुए राखी वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने 10 मौके दिए थे आदिल को सुधरने के लिए लेकिन वो नहीं माना। राखी वीडियो में आगे कहती हैं, 'तुम कहते हो न कि घर की बात घर पर रखो। आदिल मुझे घर पर रखकर फ्रिज में नहीं जाना है।' राखी सावंत ने फ्रिज वाली बात दिल्ली में हुए भयानक हत्याकांड को लेकर की है, जिसमें श्रद्धा नाम की लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने मारकर शरीर के टुकड़े कई दिनों तक फ्रिज में रखे थे और समय-समय पर उन्हें जंगल में फेंकता था।

Chak De India की 'कोमल चौटाला' इस दिन लेंगी सात फेरे, 11 साल के रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रचा रही हैं शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement