A
Hindi News मनोरंजन संगीत हिना खान ने शेयर किया अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

हिना खान ने शेयर किया अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है। हिना ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

hina khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN एक्ट्रेस हिना खान 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने सोमवार को अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' का पहला लुक शेयर किया। हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के मुताबिक ये गाना 16 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा-"16 अप्रैल को 'बेदर्द' @Bocketard @pocketfmindia @stebinben पर रिलीज किया जाएगा। पॉकेट ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो पेश किया। "बेदर्द। 16 अप्रैल को एक्सक्लूसिव पॉकेट एफएम पर। ऐप पर हिट ऑडियो शो के आधार पर- ये रिश्ता क्या कहलाता है। "

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

पोस्टर में एक्ट्रेस को राजस्थानी शादी के परिधान में गायक स्टेबिन बेन के साथ देखा जा सकता है। 'बेदर्द' को स्टेबिन बेन ने गाया है और गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस गाने को पॉकेट एफएम इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

हिना के फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी। विकास कलंत्री ने लिखा,- "किलर शेर खान आगे देख रहा है। वहीं सिंगर " स्टेबिन बेन ने लिखा,- " आखिरकार ये आ रहा है।"

गुलमर्ग में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया हो। इससे पहले वो 'रांझणा' में के प्रियांक शर्मा और 'हमको तुम मिल गए' में धीरज धूपर के साथ नजर आ चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान को आखिरी बार 'कोसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका की भूमिका में देखा गया था। फिलहाल, वो वेब सीरीज 'डैमेज 2' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। हिना और अध्यायन की इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'हंगामा प्ले' पर रिलीज किया जाएगा।  

अभिनेत्री पत्रलेखा के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पढ़ें अन्य बड़ी खबरें- 

सलमान खान-महेश बाबू ने लांच किया 'मेजर' का टीजर, शहीद मेजर को दी श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार ने दी कोरोना को मात, ट्विंकल खन्ना ने कार्टून वाली तस्वीर शेयर कर कहा- 'ऑल इज वेल'

Star Vs Food: करीना कपूर-करण जौहर सहित कई सितारे टीवी पर सीखेंगे कुकिंग स्किल, शो का टीजर आउट