1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान-महेश बाबू ने लांच किया 'मेजर' का टीजर, शहीद मेजर को दी श्रद्धांजलि

सलमान खान-महेश बाबू ने लांच किया 'मेजर' का टीजर, शहीद मेजर को दी श्रद्धांजलि

फिल्म मेजर का टीजर रिलीज हो गया है। अभिनेता सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारम ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2021 17:13 IST
film major - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BEINGSALMANKHAN फिल्म मेजर का टीजर लांच 

फिल्म मेजर का टीजर रिलीज हो गया है। अभिनेता सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारम ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। सभी स्टार्स ने टीजर का वीडियो शेयर करते हुए 26\11 आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संपीद को श्रद्धांजलि दी है। इस फिल्म में मेजर संदीप की भूमिका अभिनेता अदिवी शेष निभा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के माध्यम से पहली बार बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। मूवी के टीजर को हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा मे जारी किया गया है। 

हार्दिक पांड्या ने बीच पर बेटे अगस्त्य के साथ बिताया दिन, पत्नी नताशा स्टैंकोविक ने किया प्यारा कमेंट

टीजर रिलीज करते हुए सलमान खान ने लिखा-" इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर। इस लॉन्च करते हुए मुझे खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। टीम को बधाई......मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलमा...#Major Teaser

वहीं महेश बाबू ने ट्वीट करते हुए लिखा-"एक अनसुने नायक की विरासत को सम्मानित करने का प्रयास। आशा है आप सभी को पंसद आएगा। 

गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर किया मजेदार वीडियो, बताया पिछले और इस साल के लॉकडाउन में फर्क

इसके अलावा फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अदिवी शेष ने टीजर लॉन्च होने पर खुशी जताई है। साथ ही तीनो अभिनेताओं को इसके लिए धन्यवाद भी दिया। 

इस फिल्म का टीजर 26 मार्च को ही मुंबई में एक बड़े इवेंट के तहत लॉन्च होना था, लेकिन कोरोनावायरस के चलते और एक अन्य घटना के चलते इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है, क्योंकि ये एक ऐसे जांबाज सिपाही की अमर गाथा है, जिसने देश की खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की। वह भारत की रक्षा के लिए लड़ा। धरती मां के इस लाल की जीवन गाथा को, फिल्म ‘मेजर’ के जरिये सलाम किया जाएगा। उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर, शहादत हासिल करने वाले इस शूरवीर जवान को 2 जुलाई, 2021 को पूरा हिंदुस्तान एक फिल्म के जरिए देखेगा। 

इस फिल्म को निर्देशन सशी किरण टिक्का ने किया है, जबकि फिल्म का निर्माणा सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया ने किया है, जिन्हें महेश बाबू के जी। एम । बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज का साथ मिला है। 

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

अक्षय कुमार ने दी कोरोना को मात, ट्विंकल खन्ना ने कार्टून वाली तस्वीर शेयर कर कहा- 'ऑल इज वेल'

उर्वशी रौतेला ने किया फिल्मफेयर अवार्ड नाइट पर डांस, वायरल हुआ वीडिय

Click Mania
Modi Us Visit 2021