1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेत्री पत्रलेखा के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेत्री पत्रलेखा के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन हो गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेन ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2021 20:15 IST
patralekha with fmily - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PATRALEKHAA परिवार के साथ अभिनेत्री पत्रलेखा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी हैं। उन्होंने अपने पिता की एक फोटो शेयर की है साथ ही  इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं आपसे प्यार करती हूं, हम हमेशा आपका हिस्सा रहेंगे और आप हमेशा हमारे बीच रहोंगे। मुझे आशा है कि आप मुझपर गर्व करते होंगे। हमें यह शानदार जीवन देने के लिए धन्यवाद'। 

आपने हमेशा कड़ी मेहनत की है ताकि हम बेहतर जीवन जी सकें! आप सबसे अच्छे पिता थे और रहेंगे। आपको अपने काम से प्यार था और आप इसमें सबसे अच्छे थे। आपके सभी मित्र मुझे बता रहे हैं कि आप एक अच्छे दोस्त, दार्शनिक और उनके मार्गदर्शक थे.. बाय पापा... आई लव यू। एक्ट्रेस अपने पिता के काफी करीब थी। वो सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थी।

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

बता दें फिल्म सिटीलाइट्स से पत्रलेखा ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में पत्रलेखा अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। फिल्म में पत्रलेखा और राजकुमार दोनों की ही एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए पत्रलेखा को 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवॉर्ड भी मिला था। पत्रलेखा ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना ली। पत्रलेखा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। उन्होंने बचपन में भरतनाट्यम की क्लासेस ली थीं।

एक्टिंग और डांसिंग के अलावा वो स्पोर्ट्स में भी काफी अच्छी हैं। पत्रलेखा स्वीमिंग, घुड़सवारी, बास्केटबॉल जैसे स्पोर्ट्स खेलना पसंद करती हैं। सिटीलाइट्स के बाद पत्रलेखा 'लव गेम्स' और 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं। 

गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर किया मजेदार वीडियो, बताया पिछले और इस साल के लॉकडाउन में फर्क

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

Star Vs Food: करीना कपूर-करण जौहर सहित कई सितारें टीवी पर सीखेंगे कुकिंग स्किल, शो का टीजर आउट

अक्षय कुमार ने दी कोरोना को मात, ट्विंकल खन्ना ने कार्टून वाली तस्वीर शेयर कर कहा- 'ऑल इज वेल'

BAFTA 2021 के रेड कारपेट पर छाईं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग इस अंदाज में आईं नजर

Click Mania
Modi Us Visit 2021