Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Star Vs Food: करीना कपूर-करण जौहर सहित कई सितारे टीवी पर सीखेंगे कुकिंग स्किल, शो का टीजर आउट

करीना कपूर एक कुकिंग शो लेकर आ रही हैं। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2021 20:23 IST
karan johar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/#STARVSFOOD कुकिंग सीखते हुए करण जौहर 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपने काम के साथ कभी कम्प्रोमाइज नहीं करती है। यही वजह है कि अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही दूसरे प्रेग्नेंसी फेज में भी काम के साथ कोई समझौता नहीं किया। इससे पहले करीना ने रेडियो शो 'वाट वुमन वांट्स' में देखा गया था। एक्ट्रेस यूं तो एड शूट्स में नजर आती रहती हैं। लेकिन, अब वो एक कुकिंग शो लेकर आ रही हैं। इसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड से एक टीजर क्लिप शेयर की है जिसमें वो कुकिंग में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं। उनके अलावा करण जौहर, प्रतीक गांधी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी दिखाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- हर उस शख्स को जिसे कपूर खानदान के बारे में पता होगा उसे ये भी पता होगा कि हमें खाने से कितना लगाव हैमैं स्टार वर्सेज फूड के जरिए इसकी झलक आप लोगों तक पहुंचाने को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं। ये माउथवाटरिंग पिज्जा बनाकर मैं सबसे पहली बाइट खाने को लेकर बहुत उत्साहित थी। शेफ सरिता परेरा सब्र रखने के लिए आपका शुक्रिया। आप शानदार थीं। 15 अप्रैल को डिस्कवरी प्लस पर देखना ना भूलें #StarVsFood। मैं खुद भी ये देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर ने क्या पकाया। 

सलमान खान-महेश बाबू ने लांच किया 'मेजर' का टीजर, शहीद मेजर को दी श्रद्धांजलि

अर्जुन-मलाइका भी सीखेंगे खाना पकाना 

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे करीना, मलाइका, करण जौहर, अर्जुन और प्रतीक गांधी कुक की मदद से कुछ स्वादिष्ट बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो देख कर तो लग रहा है कि जिस तरह स्टार्स खाना पकाना एंजॉय कर रहे हैं उसी तरह दर्शक भी स्टार्स को खाना पकाते हुए देखना एंजॉय करेंगे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान संग करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। क्रिसमस के खास मौके पर इसकी रिलीज डेट भी फिक्स कर दी गई है। अब देखने वाली बात होगी कि इसकी अब देखने वाली बात होगी कि इसकी रिलीज डेट पर कोरोना का असर पड़ता है या फिल्म तय वक्त पर रिलीज की जाएगी। 

अक्षय कुमार ने दी कोरोना को मात, ट्विंकल खन्ना ने कार्टून वाली तस्वीर शेयर कर कहा- 'ऑल इज वेल'

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

BAFTA 2021 के रेड कारपेट पर छाईं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग इस अंदाज में आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement