A
Hindi News मनोरंजन संगीत आमिर खान ने उठाया अपनी 'कहानी' से पर्दा, रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना

आमिर खान ने उठाया अपनी 'कहानी' से पर्दा, रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना

सुपरस्टार आमिर खान ने आखिरकार अपनी 'कहानी' यानी लाल सिंह चड्ढा के पहला गाने को रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना- India TV Hindi Image Source : PR रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना

Highlights

  • आमिर खान के साथ करीना कपूर खान 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी
  • 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेक है
  • आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक बड़ी कहानी के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर किये थे, जिसे देखकर दर्शक कन्फ्यूज थे कि आखिर कहानी है क्या? दरअसल, यह अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना 'कहानी' है, जिसे रिलीज कर दिया गया है।

Happy Birthday Samantha: पैसों की तंगी की वजह से सामंथा ने शुरू की थी मॉडलिंग, आज हैं 80 करोड़ की मालकिन

भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक शानदार फ़िल्में देने के बाद, आमिर खान प्रोडक्शंस 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आमिर खान, करीना कपूर खान और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक दिल को छू लेने वाली कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। जबकि इसके स्क्रीनप्ले को एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है।

लाल सिंह चड्ढा एल्बम को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं और इसके पहले गाने 'कहानी' को मोहन कन्नन ने अपनी आवाज दी है, जो फिल्म को खूबसूरती से समेट रहा है और संक्षेप में दर्शकों को फिल्म से परिचित करा रहा है।

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना..

दिलचस्प बात यह है कि इस गेम चेंजिंग मूव में, आमिर खान ने गाने का वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना है, बल्कि उन्होंने सिर्फ ऑडियो को जारी किया है, ताकि दर्शकों का ध्यान गाने के असल नायक - खुद संगीत और टीम की ओर जाए जो सभी हिस्सों को एक साथ लाए हैं। 

इस तरह से अभिनेता-निर्माता ने न केवल बड़े पैमाने पर म्यूजिक इंडस्ट्री और उनके प्रयासों को उजागर करने की आशा में संगीतकारों और फिल्म के संगीत को सेंटर स्टेज पर रखने का फैसला किया है, बल्कि दर्शकों को विजुअल्स और उनके असल सार में बिना मिलावट के इन ट्रैक का आनंद लेने की अनुमति दी है।

इस पर बात करते हुए आमिर खान कहते हैं, "मैं असल में मानता हूं कि लाल सिंह चड्ढा के गाने फिल्म की आत्मा हैं, और इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं। प्रीतम, अमिताभ, गायकों और तकनीशियनों को सुर्खियों में रखना एक बेहद जानबूझकर लिया गया फैसला था, क्योंकि न केवल वे स्पॉटलाइट में रहने के लायक हैं बल्कि संगीत भी इसके क्रेडिट का पूरे हकदार हैं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शकों ने उनके संगीत पर क्या प्रतिक्रिया दी है, जिसमें टीम ने अपना दिल और आत्मा डाल दी है। ”

लता मंगेशकर के गाने को लेकर 'तारक मेहता' की टीम से हुई इतनी बड़ी चूक 

गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य कहते हैं, "मैंने इस गाने के बोल के माध्यम से फिल्म की आत्मा को समेटने की पूरी कोशिश की है। यह एक खूबसूरत अनुभव था और मैं बहुत खुश हूं कि इस गाने की रिलीज हम सभी के लिए एक नया अनुभव होने जा रहा है। 

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है और दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें