Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लता मंगेशकर के गाने को लेकर 'तारक मेहता' की टीम से हुई इतनी बड़ी चूक कि मांगनी पड़ी माफी

स्वर्गीय लता मंगेशकर के गाने ऐ मेरे वतन की रिलीजिंग डेट को लेकर गलत उल्लेख करने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने माफी जारी की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2022 19:43 IST
taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@RAPPERPANDIT taarak mehta ka ooltah chashmah

शायद ही ऐसा कोई घर हो जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं देखा जाता हो। ये शो टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। भले ही शो को 13 साल से ज्यादा का समय हो गया हो, लेकिन दर्शकों का इसके प्रति प्यार कम नहीं हुआ है। वैसे तो इस शो के हमेशा ही चर्चे रहते हैं, लेकिन इन दिनों अपनी एक गलती के चलते ये सुर्खियों में बना हुआ है। 

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें

दरअसल में स्वर्गीय लता मंगेशकर के गाने ऐ मेरे वतन की रिलीजिंग डेट को लेकर गलत उल्लेख करने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने माफी जारी की। शो में बताया गया था कि ये गाना 1965 में रिलीज हुआ था जो कि गलत है। अब इसपर टीम ने माफी मांग ली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए दर्शकों से माफी मांगी है। टीम ने अपने पोस्ट के नोट में लिखा, 'हम अपने शुभचिंतकों, प्रशंसकों और दर्शकों से माफी मांगना चाहेंगे। आज के एपिसोड में हमने गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' की रिलीज डेट 1965 बता दी थी। हालांकि, अब हम अपनी गलती में सुधार करते हैं। यह गाना 26 जनवरी, 1963 को रिलीज हुआ था। हम भविष्य में ऐसी गलतियों के प्रति सचेत रहेंगे। हम आपके समर्थन और प्यार की सराहना करते हैं'

इन दिनों गोकुल धाम में म्यूजिकल नाइट चल रही है। इस दौरान पिछले एपिसोड में आइकॉनिक गानों पर चर्चा चल रही थी। इस दौरान स्वर कोकिला के नाम से पहचान बनाने वाली दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के गीत 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के बारे में गलत जानकारी देते हुए बताया गया कि यह साल 1965 में रिलीज हुआ था। इस एपिसोड को दिखाए जाने के बाद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए माफी मांगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement