Friday, April 19, 2024
Advertisement

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना...

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अलग हो गए हैं। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 27, 2022 21:27 IST
Sidharth Malhotra and Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KIARAALIAADVANI Sidharth Malhotra and Kiara Advani

Highlights

  • इन दिनों कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।
  • 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बीच कियारा और अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के लिए प्रोमशन शुरू कर दिया है। हाल ही में दोनों अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे। इस फिल्म को दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे किए। 

Related Stories

दरअसल, कियारा आडवाणी से पूछा गया कि, 'क्या वह किसी व्यक्ति से जुड़ी कोई यादें भूलना चाहेंगी।'  इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, 'जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली हूं, हर एक व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ अच्छा किया है तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी।'

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आमीजे तोमार... फिर गूंजा मंजूलिका का गाना, कार्तिक, कियारा, तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि कियारा और सिद्धार्थ कुछ समय तक डेट करने के बाद अलग हो गए हैं। चर्चा को देखते हुए कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं और अलग हो गए हैं। 

वहीं ब्रेकअप की अफवाहों के बीच दोनों ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' बिना धूप के एक दिन ऐसा होता है, जैसा आप जानते हैं, रात- स्टीव मार्टिन।' 

इसके अलावा कियारा खुद की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'पौधे मुस्कुराओ, मुस्कुराहट फैलाओ, प्यार फैलाओ।'

कियारा और कार्तिक ने अपनी आने वाली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपने बेहतरीन अंदाज में नजर आए।  कट-आउट रेड मिनी ड्रेस और ओवरसाइज्ड ब्लेजर सेट में स्टनिंग लग रही कियारा ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने इस ड्रेस को हाई हील्स के साथ पेयर किया था। दूसरी तरफ कार्तिक ब्राउन रंग के ब्लेजर में फ्लेयर्ड पैंट और ब्लैक रंग की शर्ट पहने नजर आए। 

फिल्म 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्म में तब्बू भी दिखाई देंगी।

हिंदी को लेकर अजय देवगन ने किच्चा सुदीप के बयान पर किया पलटवार, तो सुदीप ने यूं दिया जवाब

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement