Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: कियारा आडवाणी का ऐसा लुक देखा ना होगा! सिल्वर गाउन में कहर ढाती आईं नजर

इनकी अदाओं को देख फैंस क्रेजी होते दिख रहे हैं। कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साइड स्लिट और बैकलेस गाउन पहने एक वीडियो शेयर किया है। कियारा का कातिलाना लुक लोगों को पसंद आ रहा है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: February 05, 2022 16:55 IST
kiara pics- India TV Hindi
Image Source : KIARA ADVANI/INSTAGRAM कियारा आडवाणी फोटो

Highlights

  • कियारा आडवाणी का वीडियो हुआ वायरल
  • सिल्वर कलर की ड्रेस में कियारा कमाल की दिख रही हैं
  • एक हेयर स्टाइल को भी एक नया टच दिया है

Kiara Advani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने फोटो के कारण भी चर्चा में रहती हैं। अपनी तस्वीरों से सनसनी मचाने वाली कियारा ने एकबार फिर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से बवाल मचा रखा है। सिल्वर कलर के ड्रेस में कियारा कमाल की दिख रही हैं। इनके लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

इनकी अदाओं को देख फैंस क्रेजी होते दिख रहे हैं। कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साइड स्लिट और बैकलेस गाउन पहने एक वीडियो शेयर किया है। कियारा का कातिलाना लुक लोगों को पसंद आ रहा है। इस शिमरी गाउन में देखकर कियारा के पोस्ट पर जमकर कॉमेंट हो रहे हैं।

बैकलेस गाउन और हाई हील्स का कॉम्बिनेशन इनके लुक में जान डालने का काम करहा है। कियारा ने शूट में बालों को बांध रखा है साथ ही एक हेयर स्टाइल को भी एक नया टच दिया है। इनकी चोटी भी ड्रेस के साथ काफी प्यारी लग रही है। इनके फैंस से कियारा के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

kiara

Image Source : INSTAGRAM
कियारा आडवाणी

कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक खुलकर इस बात को कहा नहीं है। 

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। बता दें, यह फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। देखते हैं कार्तिक और कियारा की जोड़ी कितना कमाल दिखा पाती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement