A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी OTT Release: दिवाली वीकेंड बन जाएगा और मजेदार, ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये वेब सीरीज और फिल्में

OTT Release: दिवाली वीकेंड बन जाएगा और मजेदार, ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये वेब सीरीज और फिल्में

OTT Release: ओटीटी फिल्में और वेब सीरीज के साथ आप अपना दिवाली वीकेंड और मजेदार बना सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 'फोर मोर शॉट्स' के अलावा कई बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है।

OTT Movies And Web Series- India TV Hindi Image Source : TWITTER OTT Movies And Web Series

Highlights

  • थ्रिलर के शौकीन लोग 'हेलो रिमेंबर मी' को देख सकते हैं
  • 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का पहला सीजन काफी सफल रहा था
  • 'बिंबिसार' जी5 पर 21 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी

OTT Movies And Series: सिनेमा प्रेमी लोगों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म किसी बड़ी सौगात से कम नहीं है। आज हर कोई नई-नई वेब सीरीज और ओटीटी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करता है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ चुनिंदा फिल्मों और सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो आने वाले दिनों में रिलीज होनी वाली है। इनमें सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी और क्राइम सभी का तड़का लगाया गया है। तो इन सीरीज और फिल्मों के साथ आप अपनी दिवाली वीकेंड को और मजेदार बना सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: Kiran Kumar Birthday: किरण कुमार जिन्होंने पिता की विरासत को बढ़ाया आगे, टीवी से लेकर सिनेमा जगत के रहे चहेते

'फोर मोर शॉट्स प्लीज'

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (Four More Shots 3) का पहला सीजन काफी सफल रहा था। इसकी कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का तीसरा सीजन  21 अक्टूबर को स्ट्रीम होने जा रहा है। बता दें कि इसका पहलाा सीजन साल 2019 में आया था। वहीं दूसरा सजीन साल 2020 में रिलीज हुआ था।

'हेलो रिमेंबर मी'

यह एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो कि 21 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगी। इस सीरीज में अभिनेत्री ईशा और पायल के अलावा सौरव चक्रवर्ती नजर आएंगे। 

'बिंबिसार'

ऐतिहासिक वेब सीरीज 'बिंबिसार' जी5 (ZEE5) पर 21 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी। इसकी कहानी मगध साम्राज्य बिंबिसार पर केंद्रित है। 

'ट्रिपलिंग' 

'ट्रिपलिंग' का तीसरा सीजन भी जल्द रिलीज होने वाला है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे तीनों बच्चे अपने माता-पिता के झगड़े को सुलझाएंगे और उनके तलाक को खत्म करेंगे।

'20 सेंचुरी गर्ल'

कोरियन ड्रामा काफी लोगों का पसंदीदा शो होता है। ऐसे में K Drama लवर '20 सेंचुरी गर्ल' को देख सकते हैं। यह फिल्म 21 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में 1999 की एक कहानी दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें-

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

ईश्वर्या मेनन ने बॉडी शेमिंग को लेकर शेयर की अपनी बातें, कहा- सब मुझ पर हंसते थे...