Friday, March 29, 2024
Advertisement

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज

Netflix: इस दीवाली राजकुमार राव, रणदीप हुड्डा समेत सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्मों के जरीए धमाल मचाने आ रहे हैं। दीवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 12, 2022 13:55 IST
Netflix, Movies, Web Series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Netflix Diwali Release Movies and Web Series

Highlights

  • यामी गौतम अभिनीत फिल्म 'चोर निकल के भागा' दिवाली के मौके पर रिलीज होगी
  • सस्पेंस थ्रिलर से भरी फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' दिवाली पर धमाका करने आ रही है
  • नयनतारा की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री भी दीवाली पर आ रही है

 Netflix Movies And Web Series: अगर आप नई-नई फिल्में और सीरिज देखने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दीवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स परकई फिल्में और वेब सीरीज धमाका करने आ रही है। इनकी कहानी में ढेरों सस्पेंस और थ्रिलर भरा हुआ है। हाल ही में  नेटफ्लिक्स ने इन कई वेब सीरीज और फिल्मों के टीजर रिलीज किए थे। तो आइए देखते है कौन-कौनसी सी फिल्में और सीरीज धमाल मचाने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: OP Nayyar Lata Mangeshkar: ओ पी नय्यर ने अपने गानों के लिए लता मंगेशकर की आवाज का नहीं किया कभी इस्तेमाल, जानें क्या थी वजह?

1. चोर निकल के भागा

अभिनेत्री यामी गौतम अभिनीत फिल्म 'चोर निकल के भागा'  दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसमें यामी के साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है।

2. नयनतारा: बियॉन्ड द फेरी टेल

साउथ सुपरस्टार नयनतारा की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री दीपावली के दिन रिलीज होगी। उनकी शादी में रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान और कई बड़े स्टार्ट शामिल हुई थीं। बता दें कि नयनतारा ने इसी साल डायरेक्टक विग्नेश शिवन से शादी की थी।

3. मोनिका, ओ माय डार्लिंग

सस्पेंस थ्रिलर से भरी फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' दिवाली पर धमाका करने आ रही है। इसमें राजकुमार राव के साथ हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे नजर आएंगी। 

4. कटहल

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'कटहल' भी दिवाली के मौके पर लोगों को गुदगुदाने आ रही है। इसका टीजर काफी मजेदार है। इस फिल्म में सान्या के अलावा पवन जोशी और विक्रम प्रताप जैसे अभिनेता नजर आएंगे।

5. कैट (CAT)

अभिनेता रणदीप हुड्डा 'कैट' (CAT) के जरीए ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में रणदीप हुड्डा एक जासूस का किरदार निभार रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

Entertainment Top 5 News Today: श्रीजिता ने गोरी के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल, पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की पांच बड़ी खबरें

VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement