A
Hindi News मनोरंजन टीवी द कपिल शर्मा शो: आयुष्मान खुराना का खुलासा, बॉलीवुड के इस फेमस स्टार पर है क्रश

द कपिल शर्मा शो: आयुष्मान खुराना का खुलासा, बॉलीवुड के इस फेमस स्टार पर है क्रश

अपनी छोटी बजट और अलग तरह की फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 की सफलता से काफी खुश हैं।  

<p>आयुष्मान खुराना</p>- India TV Hindi आयुष्मान खुराना

अपनी छोटी बजट और अलग तरह की फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 की सफलता से काफी खुश हैं। एक के बाद हिट देने के बाद आयुष्मान पहुंचे टीवी का फेमस शो द कपिल शर्मा शो। द कपिल शर्मा शो में कपिल के साथ मिलकर आयुष्मान ने जमकर मस्ती भी की साथ ही अपनी जिंदगी और बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे भी किये।

बता दें कि कपिल शर्मा शो में आयुष्मान खुराना, इशा तलवार, मनोज पाहवा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शिरकत की। शो में जब आयुष्मान ने बताया कि उनका क्रश कौन है तो सभी ये जानकर चौंक गए। इसके अलावा आयुष्मान ने परिवार और अपनी फिल्मों को लेकर कई बातें साझा कीं।

शो में कपिल शर्मा, आयुष्मान खुराना से पूछते हैं कि उनका क्रश कौन है? इस सवाल के जवाब में आयुष्मान ने कहा कि उनका क्रश फीमेल नहीं बल्कि मेल है। इसके आगे उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह पर उनका क्रश है। वह रणवीर और दीपिका की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।  आयुष्मान ने आगे कहा कि जब मुझे पता चला कि रणवीर और दीपिका ने अपने हनीमून के दौरान मेरी फिल्म अंधाधुन देखी थी तो बहुत खुशी हुई थी।

कपिल के शो में आयुष्मान ने अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा मेरी फिल्मों को देखे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों? तो उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा शुभ मंगल सावधान, विक्की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्में देखेगा तो उसमें फिल्म से जुड़ी कई चीजों को लेकर उत्सुकता होगी और वह मुझसे फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह के सवाल करेगा। इसके आगे आयुष्मान ने कहा कि मेरा बेटा अभी 7 साल का है तो ऐसे में मैं उसके सवालों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं।

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है। इसमें उन्होंने पहली बार पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया किया है। क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म की प्रशंसा की है। इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

ये भी पढ़ें:

 

ये भी पढ़ें:

सचिन तेंदुलकर ने फिल्मी अंदाज में दी शाहरुख खान को बॉलीवुड में 

नेहा कक्कड़ ने अपने इस गाने पर किया बैली डांस, वायरल हुआ वीडयो

शो के बीच में कपिल शर्मा क्यों कृष्णा और कीकू के पीछे तलवार लेकर भागे, देखें वीडियो

'कबीर सिंह' देख कियारा आडवाणी का फैन हुआ अर्जुन रेड्डी का यह एक्टर, भेजा गिफ्ट