1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. शो के बीच में कपिल शर्मा क्यों कृष्णा और कीकू के पीछे तलवार लेकर भागे, देखें वीडियो

शो के बीच में कपिल शर्मा क्यों कृष्णा और कीकू के पीछे तलवार लेकर भागे, देखें वीडियो

कपिल शर्मा के शो में इस बार कुछ ऐसा होने वाला है कि कपिल शर्मा कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक के पीछे तलवार लेकर भागते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2019 20:19 IST
Kiku sharda and kapil sharma- India TV Hindi
Kiku sharda and kapil sharma

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस हफ्ते में एकता कपूर, तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत नजर आने वाले हैं। वह अपनी हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में आए थे। इस वेब सीरीज में कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) और कीकू शारदा(Kiku Sharda) भी नजर आने वाले है। दोनों इस बार शो में बतौर गेस्ट नजर आएंगे। शो में इस बार कुछ ऐसा हुआ की कपिल शर्मा कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक के पीछे तलवार लेकर भागते नजर आए।

कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो आउट हुआ है। जिसमें कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट बैठे हुए है। इसी बीच कपिल दोनों से पूछते हैं इतने बड़े शो का हिस्सा थे और काम कर रहे थे तो बाहर दूसरी जगह काम करने की क्या जरुरत पड़ गई। इसी के साथ दोनों के पीछे तलवार लेकर भागे।

एकता कपूर भी इस शो में बहुत मस्ती करती नजर आने वाली हैं। शो में मस्ती करते हुए कपिल शर्मा एकता कपूर से कहते हैं- मैंने आपसे एक बहुत अच्छी चीज सीखी है। जो आर्टिस्ट आपको तंग करे उसकी फोटो पर हार डाल दो। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर एकता कपूर के साथ वहां बैठे सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे।

 आपको बता दें कपिल शर्मा के शो जब से शुरू हुआ है, टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। शो में कपिल के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह नजर आते हैं।

Also Read:

फिल्मों में भले जोड़ी न बनी, पर Nach Baliye 9 के प्रीमियर में एक साथ दिखेंगे सलमान खान और दीपिका पादुकोण!

पति सैफ के सॉन्ग 'ओले-ओले' पर करीना कपूर का धमाकेदार डांस, कहा- मैं सैफ से बेहतर डांस करती हूं

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X