1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सचिन तेंदुलकर ने फिल्मी अंदाज में दी शाहरुख खान को बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने की बधाई

सचिन तेंदुलकर ने फिल्मी अंदाज में दी शाहरुख खान को बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने की बधाई

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2019 19:56 IST
Sachin tendulkar and Shah rukh khan- India TV Hindi
Sachin tendulkar and Shah rukh khan

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh khan) ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर(Sachin tendulkar) ने शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है। शाहरुख द्वारा 25 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, "प्रिय बाजीगर, डोंट 'चक' दे हेलमेट। 'जब तक है जान' तब तक बाइक पर इसका इस्तेमाल करें। 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त।"

शाहरुख ने फिर इसके जवाब में सचिन को लिखा, "मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर, ऑन ड्राइव..ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है! अपने नाती-पोते को बताऊंगा कि मुझे 'ड्राइविंग' की सीख स्वयं महान सचिन से मिली है। फिश करी पर जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। आपका शुक्रिया।"

इस वीडियो में शाहरुख ने अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया है।

शाहरुख ने कहा, "यह एक संयोग है कि एक मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले 'दीवाना' में किए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजी थीं। मैं ऐसा करने जा रहा हूं, लेकिन इस बार यह थोड़ा अलहदा है। मैं यकीनन हेलमेट पहनूंगा। बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट पहनें।"

Also Read:

'कबीर सिंह' देख कियारा आडवाणी का फैन हुआ अर्जुन रेड्डी का यह एक्टर, भेजा गिफ्ट

भारत 2019 का वर्ल्ड कप जीता तो '83' के निर्माता बनाएंगे फिल्म

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X