Friday, April 19, 2024
Advertisement

भारत 2019 का वर्ल्ड कप जीता तो '83' के निर्माता बनाएंगे फिल्म

'83' के सह-निर्माता मधु मांटेना का कहना है कि अगर भारत 2019 का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतता है तो वे जीत पर एक और फिल्म बनाना चाहेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 18:58 IST
83 starcast- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 83 starcast

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को दिखाया जाने वाला है। फिल्म '83' के सह-निर्माता मधु मांटेना का कहना है कि अगर भारत 2019 का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतता है तो वे जीत पर एक और फिल्म बनाना चाहेंगे। इंग्लैंड में कबीर खान निर्देशित फिल्म '83' की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। 

मंटेना ने एक बयान में कहा, "हम 1983 की शानदार जीत पर फिल्म '83' बना रहे हैं। अगर भारत इस साल 2019 में वर्ल्ड कप जीत जाता है तो हम इस जीत पर भी फिल्म बनाना चाहेंगे।"

'83' में अभिनेता रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

'कबीर सिंह' देख कियारा आडवाणी का फैन हुआ अर्जुन रेड्डी का यह एक्टर, भेजा गिफ्ट

Video: ऋतिक की बहन सुनैना रोशन विवाद पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement