A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ देंगी शिवांगी जोशी? नायरा के डेथ सीन पर पहली बार मोहसिन-शिवांगी ने तोड़ी चुप्पी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ देंगी शिवांगी जोशी? नायरा के डेथ सीन पर पहली बार मोहसिन-शिवांगी ने तोड़ी चुप्पी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा खाई में गिर जाती है और कार्तिक उसे ढूंढ़ने की कोशिश में लगा।

Yeh Rishta kya kehlata hai - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @MAGICALTALE_ Yeh Rishta kya kehlata hai 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा खाई में गिर जाती है, आगे शो में दिखाया जाएगा कि घरवालों को लगेगा कि नायरा की मौत हो गई है। लेकिन क्या सच में नायरा की मौत हुई है? क्या शिवांगी जोशी शो छोड़ देंगी, ऐसे तमाम सवाल दर्शकों के मन में उठ रहे हैं। मेकर्स ने ये तो नहीं बताया है कि शो में आगे क्या होगा लेकिन इतना जरूर कहा है कि जो भी होगा दर्शकों के हित में होगा और उन्हें पसंद आएगा। इस बारे में कार्तिक और नायरा यानी कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का क्या कहना है? क्या शिवांगी जोशी शो छोड़ देंगी, ऐसे तमाम बातों का जवाब शिवांगी ने एक इंटरव्यू में दिया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है। 

कायरा डे पर बोले मोहसिन शिवांगी

कायरा डे पर बात करते हुए शिवांगी ने कहा- कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन सेलिब्रेट होगा, कायरा हमारे लिए बेहद स्पेशल है और हमेशा रहेगा। अब कायरा डे भी आ गया है जो हमेशा सेलिब्रेट होगा। मोहसिन ने कहा- फैन पेज ने ही हमें कायरा नाम दिया था। तब मैंने गूगल पर सर्च किया कि क्या कायरा का कोई मतलब भी होता है। तब गूगल पर आया कि कायरा का मतलब मैजिक होता है।  तब से ये हमारे लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि ये फैन द्वारा दिया गया नाम था। सर ने उसे 'कायरा... एक एहसास' करके नाम दिया उसी नाम से केक भी कटा।

फैन्स के गुस्से पर बोले शिवांगी मोहसिन

शिवांगी ने कहा कि मैं फैंस के गुस्से को समझ सकती हूं, हम भी जब ये रिश्ता... देखते हैं तो उससे काफी अटैच महसूस करते हैं और मैं बहुत इमोशनल पर्सन हूं। फिलहाल जो फेज चल रहा है वो बहुत ज्यादा इमोशनल है, हम इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं। आप लोगों को पता चल जाएगा, और आपको अच्छा लगेगा। आप लोग हमें ऐसे ही प्यार देते रहिए। मोहसिन ने कहा कि हम भी कायरा फैन हैं। हमें भी कुछ कुछ स्टोरी पता चली है। लेकिन वो भी हम नहीं बता सकते हैं। शिवांगी और मोहसिन ने बताया कि हम सीन का रिहर्सल करते हुए भी बहुत इमोशनल हो गए थे। शिवांगी ने कहा कि जो भी है आपको आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा। 

क्या शिवांगी जोशी छोड़ देंगी शो?

जब शिवांगी से पूछा गया कि ये एंड ऑफ कायरा है और क्या वो इसके बाद शो छोड़ देंगी? इस पर शिवांगी ने कहा कि मैं समझ सकती हूं फैंस के इमोशन,मगर हम पर भरोसा रखिए। मैं खुद भी बहुत अटैच हूं और इतना कहूंगी कि फैंस निराश नहीं होंगे उनके लिए अच्छा सरप्राइज है। शिवांगी की बातों से साफ था कि वो शो नहीं छोड़ रही हैं, बस फैंस इस चीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि नायरा को लोग किस तरह शो में वापस देखेंगे।

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन