A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वक्त बेहद दिलचस्प ट्रैक चल रहा है, शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा की मौत हो गई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MOHSIN KHAN Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों बेहद दिलचस्प ट्रैक चल रहा है, शो में दिखाया जा रहा है कि गोयनका परिवार की बहू और सबकी प्यारी नायरा गोयनका की मौत हो गई है। दरअसल पूरा परिवार बस बुक करके मंदिर गया था, लौटते वक्त बस का एक्सीडेंट हो जाता है और बस खाई में लटक जाती है। कार्तिक और नायरा एक-एक करके सभी घरवालों को बस से निकाल देते हैं, मगर अंत में नायरा मुसीबत में आ जाती है और कार्तिक अपनी जान पर खेलकर नायरा की जान बचाता है। हालांकि कार्तिक, नायरा को बस से निकालकर जरूर ले आता है मगर जमीन फटने की वजह से नायरा खाई में गिर जाती है। जब ये सीन टेलीकास्ट हुआ तो लोगों की सांसे रुक गईं, खास बात ये है कि कार्तिक और नायरा यानी कि मोहसिन और शिवांगी ने सारे स्टंट सीन खुद ही किए थे। ये सारे सीन कैसे शूट हुए हैं इसकी जानकारी शो के लीड एक्टर मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। 

देखिए मोहसिन खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि कैसे सारे स्टंट सीन्स उन्होंने खुद ही किए हैं।

देखिए मोहसिन खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : mohsin khan instagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : mohsin khan instagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : mohsin khan instagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : mohsin khan instagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

शो की राइटर ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है

शो में नायरा की मौत से कायरा फैंस बेहद निराश हैं, लोग कह रहे हैं कि पहले अक्षरा की मौत का सदमा हमने बर्दाश्त किया है मगर अब नायरा की मौत हम बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे। हालांकि शो की राइटर भावना ने भी ट्वीट करके बताया कि ये बस इंटरवल है, पिक्चर अभी बाकी है।

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया ये पोस्ट

शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी इस बात की पुष्टि की है कि ये ट्रैक बेहद दिलचस्प होने वाला है, आने वाले 10 दिनों में पिक्चर और क्लियर होगी, उम्मीद है कि ये ट्रैक भी लोगों को पसंद आएगा।

शो छोड़कर नहीं जा रही हैं शिवांगी जोशी

शिवांगी ने भी कई बार ये कन्फर्म किया है कि वो अभी ये रिश्ता क्या कहलाता है नहीं छोड़ रही हैं, ऐसा लगता है कि खाई में गिरने के बाद भी नायरा की मौत नहीं होगी और वो शो में जल्द ही दोबारा एंट्री लेंगी। मेकर्स की बातों से ऐसा लग रहा है कि शिवांगी नायरा के लुक अलाइक या फिर पुनर्जन्म नहीं बल्कि नायरा गोयनका के रूप में ही शो में लौटेंगी। मेकर्स कैसे दोबारा शिवांगी जोशी को शो में इंट्रोड्यूस करेंगे ये जानने के लिए आपको शो देखना होगा।

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो