A
Hindi News मनोरंजन टीवी Dipika Kakar के पति Shoaib Ibrahim का खतरनाक लुक आया सामने, PHOTO देख दंग हैं लोग

Dipika Kakar के पति Shoaib Ibrahim का खतरनाक लुक आया सामने, PHOTO देख दंग हैं लोग

Shoaib Ibrahim dangerous look: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम का नया लुक देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Shoaib Ibrahim- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim dangerous look: 'ससुराल सिमर का' और 'बिग बॉस' फेम दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों लोगों को उनके और उनके पति शोएब इब्राहिम की किलकारी गूंजने का इंतजार है। लेकिन इसी बीच शोएब की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। शोएब इन तस्वीरों में किसी आतंकवादी की तरह नजर आ रहे हैं। लेकिन डरिए नहीं यह उनके टीवी शो से उनका नया लुक है। 

'अजूनी' में बदला रूप 

स्टार भारत के शो 'अजूनी' में राजवीर बग्गा का किरदार निभाने वाले शोएब इब्राहिम अपने किरदार और आयुषी खराना उर्फ 'अजूनी' के साथ अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। दर्शक उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को पसंद करते हैं। राजवीर और अजूनी हमेशा अपने परिवार की रक्षा के लिए साथ रहे और कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने में कामयाब रहे। एक बार फिर अपने परिवार को बचाने के लिए राजवीर बग्गा उर्फ शोएब इब्राहिम ने भेस बदल लिया है।

Image Source : India TVShoaib Ibrahim

Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी भयानक तस्वीर, देखकर आपके भी खड़े होंगे रोंगटे

Anupamaa 5 Upcoming Twist: सामने आएगा अनुज कपाड़िया और मालती देवी का सीक्रेट रिश्ता! आने वाले हैं ये दमदार ट्विस्ट

बॉडीगार्ड बब्बन बने शोएब 

वह बॉडीगार्ड बब्बन के रूप में रौबदार और रौबदार लुक में नजर आ रहे हैं। शोएब ने अपने लुक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की और फैन्स को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है. दर्शक आने वाले एपिसोड में शोएब को बब्बन के बॉडीगार्ड के रूप में इस नए लुक में देखने के लिए बेताब हैं। 

Anupamaa: वनराज को खून के आंसू रुलाएगी डिंपी, शादी के पहले ही सामने आई करतूत

GHKKPM: पाखी के बाद अब सई भी कहेगी शो को अलविदा, एक्ट्रेस Ayesha Singh का लीप पर बड़ा खुलासा