A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के हाथों विराट खायेगा थप्पड़, लीप के बाद क्या सई होगी किसी और के प्यार में गुम?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के हाथों विराट खायेगा थप्पड़, लीप के बाद क्या सई होगी किसी और के प्यार में गुम?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में इन दिनों बहुत ज़बरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। पाखी और सई के बीच इतना झगड़ा होगा कि सई विराट को थप्पड़ मार देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:

Highlights

  • 'गुम है किसी के प्यार में' आएगा लीप
  • सई और विराट के बीच आएंगी दूरियां
  • सई की लाइफ में होगी किसी और की एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार है में’ इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो में बहुत जल्द ही दर्शकों को लीप देखने को मिलेगा। जहाँ एक तरफ विराट और पाखी विनायक के पेरेंट्स बनकर रहेंगे, तो वहीँ दूसरी तरफ सई सिंगल पेरेंट्स बनकर अपनी बेटी का ख्याल रखेगी। शो के आने वाले एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है, जिसे दर्शक अभी से काफी पसंद कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि शो के नए एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है।

Puhspa The Rule: फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए आई बुरी खबर, नजर नहीं आएगा ये बड़ा सुपरस्टार

बहुत जल्द आएगा लीप 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ पाखी की आत्महत्या की चाल के बाद विराट सई से बच्चा छीनकर पाखी को दे देगा। बताया जा रहा है कि पाखी और सई के बीच इतना झगड़ा होगा कि सई विराट को थप्पड़ मार देगी। इन वजहों से सई, विराट से नाराज़ होकर घर छोड़कर चली जाएगी। विराट से अलग होने के बाद सई अपनी बेटी को अकेले पालेगी। सई अपनी बेटी को बाप की कमी महसूस नहीं होने देगी। तो दूसरी तरफ विराट पाखी के बेटे पर प्यार लुटाएगा। 

सई के लाइफ में होगी किसी की एंट्री 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सई की लाइफ में भी किसी की एंट्री होने वाली है। कयास लगाया जा रहा है कि रिभू और सई के बीच लव ऐंगल बनाया जा सकता है। खबर है कि शो में नए डीएम बनकर आए रिभु मेहरा के साथ सई की जोड़ी बनेगी। 

शो के ट्रैक से नाराज़ थे फैंस 

शो में दिखाए जा रहे इस ट्रैक से फैंस काफी नाराज़ चल रहे हैं। फैंस हमेसाह सई  और विराट को साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में वो विराट को पाखी के साथ बिलकुल भी देख नहीं पा रहे हैं। 

Monalisa ने बरसाई फैंस पर हुस्न की 'Aafat', यूजर्स बोले- आप कितनी ब्यूटीफुल हैं

TMKOC: बबीता जी पर चढ़ा पार्टी फीवर! शेयर कर दीं बेहद ग्लैमरस फोटोज