Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TMKOC: बबीता जी पर चढ़ा पार्टी फीवर! शेयर कर दीं बेहद ग्लैमरस फोटोज

Taarak Mehta ka Oolta Chashmah: टीवी की दुनिया में बबीता जी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की ये तस्वीरें देखने से पहले थाम लें दिल।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 14, 2022 17:57 IST
Munmun Dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MUNMUNDUTTA Munmun Dutta

Highlights

  • बबीता जी का पार्टी लुक हो रहा वायरल
  • हर तस्वीर पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार

Taarak Mehta ka Oolta Chashmah: भारतीय टेलीविजन पर बीते 14 साल से राज करने वाले टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Oolta Chashmah) का हर किरदार लोगों के दिलों में बसता है। शो में बबीता जी का किरदार निभाकर पहचान पान वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की पॉपुलैरिटी तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा है। वह भी अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने का मौका नहीं छोड़तीं। ऐसे में उन्होंने काफी ग्लैमरस अंदाज में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया है। 

पार्टी मूड में बबीता जी 

स्वतंत्रता दिवस के पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पार्टी और फेस्टिव मूड में दिख रही हैं। उन्होंने एक मैटेलिक कॉपर कलर की ड्रेस और हेवी मेकअप में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं। देखिए ये तस्वीरें... 

Monalisa ने बरसाई फैंस पर हुस्न की 'Aafat', यूजर्स बोले- आप कितनी ब्यूटीफुल हैं

दिए गजब के एक्सप्रेशन 

इन तस्वीरों में मुनमुन इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं उन्होंने पोज देते हुए जो एक्सप्रेशन दिए हैं वह भी फैंस के दिलों को घायल कर रहे हैं। बॉडीकॉन ड्रेस में मुनमुन की फिटनेस सबका ध्यान खींच रही है। वहीं उनके गोल्डन बाल और रेड लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। 

Puhspa The Rule: फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए आई बुरी खबर, नजर नहीं आएगा ये बड़ा सुपरस्टार

लोगों को पसंद है ये केमिस्ट्री 

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Oolta Chashmah) की बात करें तो इसमें बबीता जी और जेठालाल की नोकझोंक सभी को पसंद आती है। शो में बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे एक्टिव महिलाओं में से एक हैं। जेठालाल अपनी इस पड़ोसन को इंप्रेस करने के लिए लाख जतन करते रहते हैं। आपको बता दें कि रियल लाइफ में भी मुनमुन सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलेब्स में से एक हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement