Puhspa The Rule: फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए आई बुरी खबर, नजर नहीं आएगा ये बड़ा सुपरस्टार

Puhspa: The Rule: लोगों को बेसब्री से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार है। इसी बीच खबर आई है कि विजय सेतुपति इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 14, 2022 14:34 IST
Puhspa The Rule- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_PUHSPATHERULE Puhspa The Rule

Highlights

  • फिल्म में नजर नहीं आऐगा ये बड़ा विलेन
  • फिल्म का है लोगों को बेसब्री से इंतजार
  • लेकिन अब करना होगा थोड़ा इंतजार

Puhspa: the Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने जब से 'पुष्पा... पुष्पराज' का किरदार निभाया है पूरे देश पर 'पुष्पा फीवर' सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म का एक-एक डायलॉग कॉलेज के कॉरीडोर से लेकर राजनीति के गलियारों तक में सुनाई दे रहा है। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर लगातार कई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म में विलेन के रूप में विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) नजर आने वाले हैं। वहीं अब उनकी टीम ने इस खबर का सच बताया है। 

क्या बोली विजय की टीम 

विजय सेतुपति की टीम ने यह साफ कर दिया है कि वह निर्देशक सुकुमार की 'पुष्पा 2: द रूल' में विलेन की भूमिका नहीं निभा रहे हैं। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, एक करीबी सूत्र ने कहा कि विजय सेतुपति इस समय केवल निर्देशक एटली की 'जवान' में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं और वह किसी भी अन्य तेलुगु प्रोजेक्ट में निगेटिव किरदार नहीं निभा रहे हैं।

Vijay Sethupathi in Jawan

Image Source : TWITTER_VIJAYSETHUPATHI
Vijay Sethupathi in Jawan

कहां से आई फिर एंट्री की खबर 

दरअसल, कुछ मीडिया संस्थानों ने ऐसी खबरें फैलाई थीं कि विजय सेतुपति को बेहद फेमस तेलुगु फिल्म, 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल के लिए चुना गया है। वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में डायरेक्टर सुकुमार ने खुलासा किया था कि उन्होंने 'पुष्पा: द रूल' के लिए कुछ हिस्से शूट किए थे, लेकिन उन्हें फिर से शूट करना होगा। 

Urvashi Rautela ने विदेश में दिखाया अपना देसी अंदाज़, कहा - 'प्यार करने से डर लगता है'

क्या बोले थे सुकुमार 

उन्होंने कहा था, "मुझे पूरी फिल्म की शूटिंग करनी होगी।"  सुकुमार ने इस बातचीत में बताया था कि उनका इरादा 16 दिसंबर, 2022 को फिल्म को रिलीज करने का था, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने 17 दिसंबर, 2021 को 'पुष्पा 2: द राइज' को रिलीज किया था। अब दोनों पक्षों की बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि शायद विजय के जाने के कारण ही सुकुमार दोबारा शूट करने की बात कर रहे थे। हालांकि दोबारा शूट करने की वजह को लेकर भी कोई नाम सुकुमार ने नहीं लिया था। 

आपको बता दें कि 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में थे।

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने Akshay Kumar की फिल्म को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन