Urvashi Rautela ने विदेश में दिखाया अपना देसी अंदाज़, कहा - 'प्यार करने से डर लगता है'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर की हैं। इन वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग की स्टाइलिश साड़ी और डीपनेक ब्रालेट पहने हुए नज़र आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 14, 2022 10:31 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela

Highlights

  • उर्वशी को क्यों लगने लगा है प्यारकरने से डर?
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस की वीडियो

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले कुछ दिनों अपने बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हैं। लेकिन दूसरी ओर एक्ट्रेस हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार के चलते भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने चाहनेवालों के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस को काफी पसंद हैं। इसी बीच उनकी लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर की हैं। इन वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग की स्टाइलिश साड़ी और डीपनेक ब्रालेट पहने हुए नज़र आ रही हैं। उर्वशी साड़ी में भी बेहद हॉट लग रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस खुलकर अपनी ज़िंदगी को जी रही हैं। वायरल हो रही वीडियो में उर्वशी विदेश में देसी रंग में रंगी नज़र आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस बॉलीवुड के गानों पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Priyanka Chopra ने हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे के निधन पर ज़ाहिर किया दुख, एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में हुई मौत

हवाओं के झोंकों के साथ उर्वशी अपनी साड़ी के पल्लू को भी खूबसूरती के साथ लहरा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है - प्यार करने से डर लगता है। वीडियो देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस इन पलों को कितना इंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। उर्वशी के इस अंदाज़ की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने Akshay Kumar की फिल्म को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बीते दिनों उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच जमकर बयान बाज़ी देखने को मिली थी। उर्वशी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वे दावा कर रही थीं कि ‘आरपी’ नाम का शख्स हॉटल लॉबी में करीब 10 घंटे तक उनका इंतजार करता रहा था, पर वे उनसे मिल नहीं पाई थीं। जिसके बाद ऋषभ ने भी एक्ट्रेस पर जमकर तानों की बरसात की थी। ऋषभ पंत ने उर्वशी का नाम लिए बगैर एक पोस्ट किया। जिसमें क्रिकेटर ने एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि मेरा पीछा छोड़ो बहन।

Latest Bollywood News

navratri-2022