A
Hindi News मनोरंजन टीवी Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Imlie: जब इमली अपने मेडिकल टेस्ट के लिए जाती है, तो ज्योति को उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चलता है और वह आर्यन को इस बारे में बताना चाहती है।

Imlie- India TV Hindi Image Source : TWITTER- FAN PAGE Imlie

Imlie: इमली टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है और जब से ये शो ऑनएयर हुआ है शो ने टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया है। दर्शकों को आर्यन और इमली के बीच की केमिस्ट्री पसंद आने लगी है। दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन ज्योति को ये सब रास नहीं आ रहा है। अब आर्यन और इमली की लव लाइफ का सबसे बुरा वक्त शुरू होने वाला है।

आर्यन और इमली जब एकसाथ रात बिताते हैं ज्योति को बहुत गुस्सा आता है और वो किसी भी तरह उन्हें अलग करने की योजना बनाती है।

इसलिए, जब इमली अपने मेडिकल टेस्ट के लिए जाती है, तो उसकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, लेकिन असल में इमली प्रेग्नेंट नहीं है और ये सब ज्योति के प्लान का हिस्सा है। दुर्भाग्य से, इससे इमली और आर्यन के बीच एक बड़ी गलतफहमी पैदा हो जाएगी। क्योंकि डॉक्टर से आर्यन को पता चलता है कि वो कभी पिता नहीं बन सकता है। अब आर्यन को इमली पर गुस्सा आता है कि अगर वो पिता नहीं बन सकता है तो इमली की कोख में किसका बच्चा है।

आर्यन और इमली अब अपनी शादी को कैसे बचाएंगे? ये आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा। 

 

इसे भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा और अनुज का कार वाला रोमांस देख फैंस हुए खुश, लेकिन अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, इतनी हो गई कमाई

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

Bhool Bhulaiyaa 2: कभी बाइक से तो कभी ऑटो रिक्शा से फैंस का प्यार देखने थिएटर्स पहुंचे कार्तिक आर्यन