A
Hindi News मनोरंजन टीवी बेटियों को सीने से लगाए दिखीं Rubina Dilaik, अभिनव शुक्ला ने शेयर किए अनमोल पल

बेटियों को सीने से लगाए दिखीं Rubina Dilaik, अभिनव शुक्ला ने शेयर किए अनमोल पल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक महीने पहले जुड़वां बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियां जीवा और एधा के साथ फोटोज शेयर की हैं। Abhinav Shukla अपनी पत्नी के साथ दोनों बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं।

rubina dilaik abhinav shukla daughters Jeeva and Edhaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 27 नवंबर को अपने घर में जुड़वां बेटियों का वेलकम किया है। 'छोटी बहू' फेम रुबीना दिलैक ने एक महीने पहले अपनी बेटियों के नाम बताए थे। वहीं सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 14' की विनर अपनी बच्चीयों के नाम की वजह से चर्चा में हैं। वहीं कुछ दिनों पहले रुबीना दिलैक अपने डिलीवरी के बाद के ट्रांसफॉर्मेशन के कारण लाइमलाइट में थीं। टीवी एक्ट्रेस के बाद नए साल के मौके पर अभिनव ने अपनी नन्ही परी और पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते कुछ खास बाते फैंस से शेयर की है।

बेटियों को सीने से लगाए दिखें रुबीना-अभिनव

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के पांच साल बाद पेरेंट्स बन गए हैं। सोशल मीडिया पर टीवी एक्टर अभिनव ने अपनी बेटी के साथ बहुत प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें देख आप भी कहेंगे नजर न लगे। नए साल के खास मौके पर अभिनव शुक्ला ने अपनी बेटी जीवा और एधा का फोटो शेयर करते हुए फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताया है।

यहां देखें बेटियों की झलक-

अभिनव ने बताई फ्यूचर प्लानिंग

इन फोटोज में अभिनव-रुबीना बेटियों की देखभल करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में अभिनव अपनी एक बेटी को सीने से लगाए हुए हैं। एक्टर ने क्लोथ कैरियर में बैठीं बेटी का चेहरा छुपा हुआ है। दूसरी ओर एक्टर भी अपनी प्रिंसेस को गले लगाए नजर आ रही हैं। बेटी के साथ प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अभिनव शुक्ला ने कैप्शन में बताया कि वह अपनी बच्चियों के साथ दुनिया घूमेंगे। 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 के इस नटखट कंटेस्टेंट के फैन हुए वरुण धवन, तारीफ में पढ़े कसीदे

अजय देवगन को प्यार से निहारती दिखीं काजोल, बेटी निसा की सादगी ने बांध दिया समां

जापान भूकंप से सदमे में जूनियर एनटीआर की फैमिली, RRR एक्टर ने बयां किया दर्द