A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैसे हो गई इतनी बड़ी गलती? सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को बोले अहमद पटेल

कैसे हो गई इतनी बड़ी गलती? सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को बोले अहमद पटेल

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की आज हुई बैठक में कांग्रेस पार्टी के अंदर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर मची कलह खुलकर सामने आ गई है।

How dare you to do such a big mistake happen? Ahmed Patel told to congress leaders who writes letter- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO How dare you to do such a big mistake happen? Ahmed Patel told to congress leaders who writes letter to Sonia Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की आज हुई बैठक में कांग्रेस पार्टी के अंदर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर मची कलह खुलकर सामने आ गई है। इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को कहा कि इतनी बड़ी गलती आप लोगों से कैसे हो गई। सूत्रों के मुताबिक अहमद पटेल ने चिट्ठी लिखने वालों को कहा कि आप लोग पार्टी के अंदर बहुत वरिष्ठ हैं फिर भी इतनी बड़ी गलती कैसे कर बैठे। 

सरकार ने दी बड़ी राहत, लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन, परमिट जैसे दस्तावेजों की वैधता 31 दिसंबर तक बढ़ी

इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिट्ठी लिखने वाले कुछ नेताओं ने अहमद पटेल को जवाब भी दिया, सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेता मुकुल वासनिक ने कहा कि चिट्ठी की वजह से पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा पर सवाल उठाना ठीक नहीं है क्योंकि वे कितने सालों से पार्टी की सेवा कर रहे हैं। इस बीच सूत्रों से यह भी पता चला है कि वरिष्ठ पार्टी नेता पी चिदंबरम ने पार्टी का वर्चुअल सेशन बुलाए जाने की मांग की है।

पढ़िए कांग्रेस CWC से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट खबरें

सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वालों का जोश पड़ा ठंडा? कहा सोनिया और राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा

'45 वर्ष गुलामी इसके लिए?' CWC की खबरों के बाद ओवैसी ने साधा गुलाम नबी आजाद पर निशाना

आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी आजाद ने दी जानकारी

CWC में छिड़ी 'महाभारत' के बीच ज्यादातर सदस्यों ने की राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग

मेरे जैसे कार्यकर्ता वर्षों से ऐसे गद्दारों से ही लड़ रहे थे, CWC में ‘BJP से मिले हुए’ बयान पर अशोक तंवर की प्रतिक्रिया

Latest India News