Friday, May 03, 2024
Advertisement

आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी आजाद ने दी जानकारी

कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की आज हुई बैठक में आखिर क्या बात हुई थी, जिसको लेकर बाद में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा सफाई देना पड़ रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 24, 2020 16:32 IST
What happened CWC meeting Gulam nabi azad expalins । आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी- India TV Hindi
Image Source : PTI आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी आजाद ने दी जानकारी

नई दिल्ली. कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की आज हुई बैठक में आखिर क्या बात हुई थी, जिसको लेकर बाद में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा सफाई देना पड़ रही है। बैठक में मौजूद रहे वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया कि मीडिया के एक वर्ग ने गलत तरीके से बताया कि उन्होंने राहुल गांधी से भाजपा से मिले होने के आरोप सिद्ध करने की बात कही थी।

पढ़ें- भाजपा के ये तीन नेता मिले कोरोना संक्रमित

गुलाम नबी आजाद ने बताया कि राहुल गांधी ने न तो CWC की बैठक के अंदर और न बाहर ऐसा कोई बयान दिया है कि अध्यक्ष पद को लेकर लिखा गया पत्र भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर लिखा गया है।

पढ़ें- अरुण जेटली की क्यों खलती है कमी, बीजेपी नेताओं ने बताए कारण

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि CWC की बैठक के दौरान उन्होंने कहा था, “कल कांग्रेस के कुछ लोगों ने कहा था कि हमने भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर यह (पत्र लिखने का) काम किया है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि CWC से बाहर के कुछ सहयोगी हमारे ऊपर BJP से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं और अगर वो लोग इन आरोपों को सिद्ध कर सकते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।”

पढ़ें- कोरोना को लेकर अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए ये आदेश

पहले इस तरह की खबर आई थी कि CWC बैठक के दौरान राहुल गांधी अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं को भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए होने की बात कही थी। इस खबर के बाद कपिल सिब्बल भड़क गए थे। लेकिन बाद में कपिल सिब्बल ने भी कहा कि उन्हें खुद राहुल गांधी ने फोन करके बताया है कि ऐसी कोई बात नहीं कही गई है। अब गुलाम नबी आजाद ने भी सफाई दी है कि राहुल गांधी ने CWC में कोई ऐसा बयान नहीं दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement