A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हॉस्टल से भागकर शराब पी रहे थे स्कूल के 16 छात्र, उत्पात मचाया तो राहगीरों ने बना लिया वीडियो

हॉस्टल से भागकर शराब पी रहे थे स्कूल के 16 छात्र, उत्पात मचाया तो राहगीरों ने बना लिया वीडियो

वीडियो में लड़कों को अपने सामने बीयर की बोतलें रखकर भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। उनमें से कुछ को वीडियो फिल्माने वाले व्यक्ति को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है।

शराब पीते हुए पकड़े गए...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शराब पीते हुए पकड़े गए छात्र

आंध्र प्रदेश में एक सरकारी हाई स्कूल के छात्रों का शराब पीते हुए वीडियो सामने आया है। 6ठी, 7वीं और 10वीं कक्षा के छात्रों का एक ग्रुप नए साल का जश्‍न मनाने के लिए अपने हॉस्टल से भाग गया। यह घटना 31 दिसंबर की रात को अनाकापल्ले जिले के चोदावरम शहर में हुई, लेकिन वीडियो तीन दिन बाद सामने आया।

शराब का पीते हुए पकड़े गए

वीडियो में लड़कों को अपने सामने बीयर की बोतलें रखकर भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। उनमें से कुछ को वीडियो फिल्माने वाले व्यक्ति को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, करीब 16 छात्र हॉस्टल की दीवार फांदकर बाहर निकल गए। उनके साथ दो बाहरी लोग भी शामिल थे। किशोर छात्रों का ग्रुप एक निर्माणाधीन इमारत में इकट्ठा हुआ, जहां उन्होंने बिरयानी खाई और शराब का सेवन किया।

वीडियो बनाने पर छात्रों ने किया हमला

जब लड़कों ने उत्पात मचाया तो दो राहगीरों ने अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बना लिया। छात्रों ने कथित तौर पर उनमें से एक पर हमला किया और उसे घायल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू की। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest India News