A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 23 साल के लड़के ने दादी को मार डाला, कार में शव रख गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया थाने, वजह सुन होंगे हैरान

23 साल के लड़के ने दादी को मार डाला, कार में शव रख गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया थाने, वजह सुन होंगे हैरान

पुलिस को 30 मई को मैसूर तालुक के सागरकत्ते गांव के पास एक बुजुर्ग महिला का शव मिला था। शव बुरी तरह जला हुआ था और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

youth killed grandmother- India TV Hindi Image Source : IANS युवक ने की दादी की हत्या

मैसूर (कर्नाटक): कर्नाटक पुलिस ने 75 वर्षीय एक महिला की हत्या के मामले में उसके पोते को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि हत्या करने बाद आरोपी पूरे दिन शव को अपनी कार में रख घूमा था। गिरफ्तार पोते की पहचान मैसूर के गायत्रीपुरम लेआउट निवासी 23 वर्षीय सुप्रीत के रूप में हुई है। मृतक बुजुर्ग महिला सुलोचना (75) हैं। पुलिस को 30 मई को मैसूर तालुक के सागरकत्ते गांव के पास एक बुजुर्ग महिला का शव मिला था। शव बुरी तरह जला हुआ था और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने घटनास्थल से बालों के नमूने और चश्मे को एकत्र किया और जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारियों ने मैसूर शहर के नजरबाद पुलिस स्टेशन में दर्ज एक लापता मामले के विवरण के बीच समानताएं पाईं, जहां पोता शिकायतकर्ता था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पोते पर शक हुआ। काफी पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आखिर क्यों की दादी की हत्या?
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी दादी उसे अक्सर डांटती थी। 28 मई को दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोपी ने अपनी दादी के साथ मारपीट की और तकिये से मुंह दबाकर उनकी हत्या कर दी। बाद में शव को प्लास्टिक के कवर में लपेटकर कार्टन बॉक्स में रख दिया। सुप्रीत ने यह जानने के लिए एक कोरियन वेब सीरीज देखी थी कि डेड बॉडी को कैसे डिस्पोज किया जाता है। आरोपी कार में शव को रख केआरएस बांध के पास ले गया और आग लगा दी।

कार में शव रख शहरभर में घूमा पोता
आरोपी ने पुलिस को बताया था कि उसने दिन भर कार चलाई थी, जिसमें उसकी दादी का शव पड़ा था और यहां तक कि शव को अंदर रखकर उसी वाहन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने थाने भी गया था।

यह भी पढ़ें-

Latest India News