Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में युवती को जबरन टैक्सी में घसीट ले गया मकान मालिक, चलती कार में गाल को दांतों से काटा और...

गाजियाबाद में एक युवती को उसका पुराना दोस्त जबरन टैक्सी में बैठाकर दिल्ली उठा ले गया। चलती कार में उससे मारपीट करता रहा और उसके गालों को दांत से काटा। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: June 02, 2023 6:21 IST
गाल पर दांत से काटे जाने और पीटने से घायल युवती- India TV Hindi
Image Source : FILE गाल पर दांत से काटे जाने और पीटने से घायल युवती

गाजियाबाद में के लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार इलाके से एक युवती को पूर्व परिचित युवक जबरन टैक्सी में डालकर दिल्ली ले गया। इस दौरान चलती कार में ही उसके गालों को दांत से काटा और चलती कार में युवती के साथ की बेरहमी से मारपीट की। राहगीरों ने जब युवती को मदद के लिए पुकारते देख दिल्ली पुलिस को दी सूचना तो टैक्सी का पीछा किया गया। पुलिस को पीछे आते देख आरोपी टैक्सी को भगाकर NH 9 के रास्ते गाजियाबाद में पहुंचे।

युवती चलती कार से मदद के लिए चिल्लाती रही। अभय खंड इलाके में खुद को राहगीरों से घिरा देखकर आरोपी घायल युवती को सड़क पर छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस युवती को लेकर लिंकरोड थाना क्षेत्र के ब्रिज बिहार में घटना स्थल पर गई और पूछताछ कर रही है। घायल युवती का आरोप है कि उसको चलती कार में बेरहमी से पीटा गया और चेहरे पर दांत से काटा गया।

युवक के घर में पहले किराये पर रहती थी युवती

पुलिस का कहना है कि युवती से पूछताछ की जा रही है। उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि युवती पहले आरोपी युवक के घर में अपने परिवार के साथ किराए पर रहती थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती थी। कुछ साल पहले युवती की शादी कहीं और हो गई, लेकिन बाद में वो शादी टूट गई थी। इसके बाद युवक युवती को फिर अपने संपर्क में रखना चाहता था। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement