A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंसान है या हैवान! जिंदा सांप को Fanta के साथ चबा-चबाकर खा गया ये युवक, वीडियो वायरल होने पर हुआ अरेस्ट

इंसान है या हैवान! जिंदा सांप को Fanta के साथ चबा-चबाकर खा गया ये युवक, वीडियो वायरल होने पर हुआ अरेस्ट

जिस दौरान युवक ने सांप को खाया, वह नशे की हालत में था और थोड़ी ही देर में सांप की मौत हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वन विभाग और पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

man eats snake- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांप को जिंदा खाने वाले शख्स को वन विभाग और पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी (उत्तराखंड): कहते हैं कि लोग अपना सपना पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं फिर चाहे अपनी उस फैंटेसी को पूरा करने में उनकी जान ही क्यों न चली जाए। ऐसा ही कुछ हुआ हल्द्वानी के लालकुआं के नगीना में जहां अतिक्रमण हटाने के दौरान निकले सांप को एक युवक ने चबा-चबा कर खा लिया। इतना ही नहीं, इस आदमी ने जिंदा सांप को फैंटा के साथ बड़े चाव से खाया। इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गनीमत रही कि सांप का जहर युवक के शरीर में नहीं गया और युवक की जान बच गई।

लोगों का कहना है कि जिस दौरान युवक ने सांप को खाया, वह नशे की हालत में था और थोड़ी ही देर में सांप की मौत हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वन विभाग और पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Image Source : social mediaयुवक ने जिंदा सांप खाया

वन क्षेत्राधिकारी गोला रेंज चंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि जिंदा सांप को चबाकर खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो मामला लालकुआं नगीना कॉलोनी का पाया गया। जांच पड़ताल में पता चला कि रेलवे द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान सांप निकला, जहां युवक नशे की हालत में सांप को मुंह से चबाता हुआ देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने आगे कहा कि जांच में पता चला कि युवक का नाम कमलेश है, जो नागिन कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी रेंज में वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने आरोपी को लालकुआं स्थित बजरी कंपनी से गिरफ्तार किया है।

Latest India News