A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रयागराज: शिकंजे में अतीक-अशरफ के परिजन, सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित, जानें कौन है ये शख्स

प्रयागराज: शिकंजे में अतीक-अशरफ के परिजन, सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित, जानें कौन है ये शख्स

पुलिस ने अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। पहले उस पर 50 हजार रुपए का इनाम था। सद्दाम बरेली जेल में शूटर्स की अशरफ से मुलाकात कराने के मामले में वांछित है।

Saddam- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अतीक-सद्दाम-अशरफ

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का मामला चर्चा में बना हुआ है। इस बीच पुलिस ने अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। ADG जोन ने ये इनाम घोषित किया है। पहले IG  रेंज ने सद्दाम पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

सद्दाम पर क्या आरोप हैं?

सद्दाम बरेली जेल में शूटर्स की अशरफ से मुलाकात कराने के मामले में वांछित है। सद्दाम पर बरेली जेल प्रशासन से मिलकर अशरफ को VIP सुविधा भी दिलाने का आरोप है। पुलिस के साथ STF भी सद्दाम की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।

कब हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?

अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात (15 अप्रैल 2023) को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और उसके भाई पर कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौत हो गई थी। इस घटना में मौके से तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:

WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 2 FIR दर्ज, POCSO एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में कार्रवाई

गैंगरेप पीड़िता हो गई 27 हफ्ते की प्रेगनेंट तब कोर्ट से मिली अबॉर्शन की इजाजत, जानें क्या है पूरा मामला

 

Latest India News