A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 1000 रुपए में धमकी और 5000 में कुटाई, सोशल मीडिया पर वायरल सुपारी वाला पोस्टर

1000 रुपए में धमकी और 5000 में कुटाई, सोशल मीडिया पर वायरल सुपारी वाला पोस्टर

मेरठ में एक पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, पोस्टर में पैसों के बदले हत्या की सुपारी लेने का ज़िक्र है। बाकायदा पोस्टर में अलग-अलग तरह की रेट बताये गए हैं।

Poster for supari killing and threats goes viral in social media- India TV Hindi Poster for supari killing and threats goes viral in social media

नोएडा: मेरठ में एक पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, पोस्टर में पैसों के बदले हत्या की सुपारी लेने का ज़िक्र है। बाकायदा पोस्टर में अलग-अलग तरह की रेट बताये गए हैं। पोस्टर पर संपर्क करने के लिए बदमाश का नम्बर दिया गया है और एक लड़का पोस्टर में काला चश्मा लगाकर खड़ा है। इस वायरल पोस्टर के बारे में मेरठ एसएसपी ने बताया कि ये पोस्ट व्यापारियों के व्हाट्सएप के एक ग्रुप में किसी विकास हरित नाम के शख्स ने डाला है। एसएसपी ने साफ कहा कि ये पोस्टर में दिखने वाला शख्स का मेरठ से कोई लेना देना नही और उक्त नम्बर की जांच में पाया गया है कि वो नम्बर भी राजस्थान का है। एसएसपी ने बताया कि जिसने भी इस तरह की पोस्ट को मेरठ की बताकर वायरल की है उसके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्टर में रेट लिस्ट इस तरह है- 

  • 55 रुपए में हजार रुपए में हत्या करने के लिए
  • 1000 रुपए धमकी देने के लिये
  • 5000 रुपए कुटाई (मारपीट) करने के लिए
  • 10,000 रुपए किसी को घायल करने के लिए

चाकूबाजी में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल 

आजमगढ़ जिले के निजामाबाद क्षेत्र में सोमवार को आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी की वारदात में दो युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी की घटना में असमर (23), काजिम (25) और 22 वर्षीय मुशीर नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने काजिम और असमर को मृत घोषित कर दिया। मुशीर का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को पहले ऐसी सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गयी है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि गोली चलने की घटना नहीं बल्कि चाकू बाजी हुई है। सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों मृतक और घायल की छवि अच्छी नहीं है और वारदात को अंजाम देने वाले लोग भी उनके बेहद करीबी हैं। उन्होंने बताया कि घटना में पिछले महीने तक रेलवे टिकट का अवैध धंधा करने वाले आरिफ उर्फ मुन्ना के बेटे का नाम प्रकाश में आ रहा है। फिलहाल पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

READ: भारतीय मूल के श्रीकांत दातार हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के डीन बनाए गए

READ: सरकारी नौकरी: SSC ने Stenographer Group C, D के लिए मांगे आवेदन, देखें आखिरी तारीख

READ: कोरोना वायरस महामारी के कारण टूटेगी 175 सालों से चली आ रही परंपरा

READ: SNOKOR ने एडवांस फीचर्स से लैस iRocker Gods को किया लॉन्च, देखें शानदार फीचर्स और कीमत

Latest Uttar Pradesh News