Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. SNOKOR ने एडवांस फीचर्स से लैस iRocker Gods को किया लॉन्च, देखें शानदार फीचर्स और कीमत

SNOKOR ने एडवांस फीचर्स से लैस iRocker Gods को किया लॉन्च, देखें शानदार फीचर्स और कीमत

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने फेमस ऑडियो ब्रांड SNOKOR के तहत त्योहार सीजन को देखते हुए TWS की अपनी रेंज में नए iRocker Gods ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: October 12, 2020 17:12 IST
SNOKOR iRocker Gods launched, know price features and more- India TV Paisa
Photo:@INFINIXINDIA

SNOKOR iRocker Gods launched, know price features and more

नई दिल्ली: हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने फेमस ऑडियो ब्रांड SNOKOR के तहत त्योहार सीजन को देखते हुए TWS की अपनी रेंज में नए iRocker Gods ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स से लैस इस इयरफोन को मांत्र 1999 रुपए की कीमत में बाजर में उतारा है। यह सफेद रंग में उपलब्ध होगा।SNOKOR iRocker Gods में एक शक्तिशाली 13 मिमी डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर है और यह हाई क्वालिटी पीयू और टाइटेनियम मेगेनेट से लैस है जो आपको शानदार म्यूजिक एक्सपिरियंस देगी। नए TWS iRocker Gods ईयरबड्स एक साल की वारंटी के लाभ के साथ 15 अक्टूबर से ग्राहक फ्लिपकार्ट पर जाकर इसे खरीद पाएंगे। 

SNOKOR iRocker Gods की एडवांस एटीएस 3015 चिप बैटरी की कम खपत करती है और तेज और स्थिर कनेक्शन सुनिश्चित करती है। SNOKOR iRocker Gods ब्लूटूथ v5.0 से लैस हैं, जो कि भीड़भाड़ वाले वातावरण में भी एक विस्तारित रेंज और स्थिर और मजबूत कनेक्शन प्रदान करता है। यूजर्स ईयरबड्स के जरिए एचडी कॉलिंग का मजा ले सकते हैं और साथ ही इसका सिर्फ केस खोलकर अपने आप कनेक्ट कर सकते हैं।

SNOKOR iRocker Gods की दोनों ईयरबड्स अगल-अगल चिप डिजाइन के साथ आती हैं जो सिंगल या डबल ईयरफोन मोड के बीच स्विचिंग को काफी आसान बनाती हैं। इसके साथ ही ईयरबड केस एक बटन के साथ आता है जो यूजर्स को डबल क्लिक में एक नए डिवाइस से कनेक्ट करने और 10 सेकंड के लंबे प्रेस पर उपकरणों की किसी भी पेयर सूची को साफ करने की सुविधा से देता है। 

इन हल्के ईयरबड्स का वजन केवल 4.2 ग्राम है। यह आपके दोनों कान के साथ फिट हो जाएगा, जो इसे लंबे समय तक उपयोग के लिए आदर्श ईयरबड्स बनाता है, खासकर यदि उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा मूवी देखना चाहते हैं या बिना किसी असुविधा के लंबी रोड़ ट्रिप पर म्यूजिक सुनना चाहते हैं। IPX5 ईयरबड्स का स्वेटप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन भी इसे आपका एक परफेक्ट ट्रेनिंग इयरब्डस पार्टनर बना सकता है।

iRocker Gods एक इंटेलिजेंट टच कंट्रोल फीचर के साथ आता है जिससे यूजर्स एक बार टैप करने पर प्ले/पॉज और दो बार टैप करने पर नेक्सट गाने पर चले जाएंगे। साथ ही Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्टिंग ईयरबड्स उन्हें सिम्पल वॉयस कमांड का उपयोग करके अपने फोन को नियंत्रित करने की सुविधा देते हैं। वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने के लिए बस एक डबल टैप करना होगा। ईयरबड्स में एक गेमिंग मोड भी है जिसे ट्रिपल टैप पर सक्रिय किया जा सकता है। 

iRocker Gods 500mAh + 35mAh * 2 बैटरी से लैस है जो 24 घंटे तक का प्लेटाइम देता है, केस 2 घंटे में 5x की स्पीड पर फुल चार्ज हो सकता है जबकि सिर्फ एक घंटे में इयरबड की बैटरी फूल चार्ज हो जाती है। एक सिंगल चार्ज में ईयरबड्स 4 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम और 4 घंटे तक का टॉकटाइम दे सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement