A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बिकरु कांड: 2 और आरोपियों ने कानपुर देहात कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

बिकरु कांड: 2 और आरोपियों ने कानपुर देहात कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

बिकरु कांड के आरोपी और पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के दो और गुर्गों ने कानपुर देहात कोर्ट में सरेंडर किया है।

vikas dubey case 2 more accused surrenders in court- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO vikas dubey case 2 more accused surrenders in court

कानपुर देहात। बिकरु कांड के आरोपी और पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के दो और गुर्गों ने कानपुर देहात कोर्ट में सरेंडर किया है। विकास दुबे के गुर्गे शिवम दुबे और विष्णु पाल उर्फ जिलेदार ने कोर्ट में सरेंडर किया है। दोनों आरोपियों ने स्पेशल जज दस्यु प्रभावित कोर्ट में सरेंडर किया है। दोनों अपराधियों पर बिकरु कांड में शामिल होने और विकास दुबे की मदद करने का आरोप है। 

Unlock: दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार को लेकर लिया गया ये फैसला

कानपुर नगर पुलिस ने दोनों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था। बिकरु कांड के बाद से दोनों अपराधी फरार चल रहे थे, यूपी एसटीएफ और कानपुर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों के घर लगातार दबिश दे रही थी।

सवारियों से भरी बस को अगवा करने वाला प्रदीप है कई सौ बसों का मालिक? पुलिस ने निकाली उसकी पूरी डिटेल

यूपी एसटीएफ और कानपुर पुलिस को चकमा देकर शिवम दुबे और विष्णु पाल उर्फ जिलेदार ने स्पेशल जज दस्यु प्रभावित कोर्ट में सरेंडर किया है। स्पेशल जज दस्यु प्रभावित न्यायधीश ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस CBI के हवाले, सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही माना

देश के टॉप बैंकों के पर्सनल लोन की दरें, जानिए किस बैंक से मिलेगा सबसे सस्ता लोन

RRB, IBPS और SSC जैसी नौकरियों के लिए नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी को कैबिनेट की मंजूरी, PM ने कहा छात्रों के लिए 'वरदान'

Latest Uttar Pradesh News