A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करीना- सोनम ही नहीं आप भी दिख सकते हैं एयरपोर्ट पर इन शानदार लुक में

करीना- सोनम ही नहीं आप भी दिख सकते हैं एयरपोर्ट पर इन शानदार लुक में

बर्थ डे, शादी से लेकर हर चीज लोग तैयारी करते हैं साथ ही किस चीज के लिए कैसा लुक अच्छा रहेगा ये पहले से ही प्लानिंग कर लेते हैं तो एयरपोर्ट पर कैसे कपड़े पहनकर जाए इसके लिए प्लानिंग क्यों नहीं ?

airport look- India TV Hindi airport look

नई दिल्ली: आजकल एयरपोर्ट लुक पर भी बात होती है। बर्थ डे, शादी से लेकर हर चीज लोग तैयारी करते हैं साथ ही किस चीज के लिए कैसा लुक अच्छा रहेगा ये पहले से ही प्लानिंग कर लेते हैं तो एयरपोर्ट पर कैसे कपड़े पहनकर जाए इसके लिए प्लानिंग क्यों नहीं ? आपने अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस की एयरपोर्ट लुक को लेकर बात की है लेकिन क्या आपको पता है किस तरह की ड्रेस पहनकर आपको एयरपोर्ट पर जाना चाहिए?

जी हां आज हम बात करेंगे  एयरपोर्ट लुक को लेकर। एयरपोर्ट पर कैसा ड्रेस पहने, कैसा मेकअप करें इन सब बातों को लेकर आज हम बात करेंगे। क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि जितना आप किसी पार्टी या फंक्शन के लिए प्लान करते है तैयार होते हैं उसी तरह एयरपोर्ट जाते वक्त भी आपको कुछ बातों का ख्याल रखना चाहिए।

कुछ ऐसे ड्रेस हैं जिसे आप भूल से भी एयरपोर्ट या सफर के दौरान न पहनें

साड़ी: एयरपोर्ट जाते समय साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसमें आप सबसे ज्यादा असहज फील करते हैं। फिर चाहे बात वहां होने वाले चैंकिग प्रक्रिया की हो या फिर वहां के वॉशरूम यूज करने की। हो सकता है कि सुरक्षाकर्मियों को ये लगने लगे कि आप अपनी साड़ी में कुछ छिपाकर ले जा रहे हैं। 

saare

मेटल स्टडिड जैकेट: एयरपोर्ट जाते समय मेटल स्टडिड जैकेट पहनना बेहद ही बुरा विकल्प साबित हो सकता है। इसकी वजह से आप मेटल डिटेक्टर के साथ  सुरक्षाकर्मियों की नजरों में भी आ जाएंगे। आपने ध्यान दिया होगा कि एयरपोर्ट लुक को लेकर कई बार एक बात कही जाती है कि एयरपोर्ट पर कोशिश करनी चाहिए ऐसे कपड़े पहनने की जो आरामदायक होने के साथ ग्लैमरस लुक भी दें।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News