A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ऐश्वर्या राय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फ्लोरल ड्रेस पहन बिखेंरे रैंप पर जलवे, पहली बार रैम्प पर उतरीं आराध्या

ऐश्वर्या राय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फ्लोरल ड्रेस पहन बिखेंरे रैंप पर जलवे, पहली बार रैम्प पर उतरीं आराध्या

ऐश्वर्या कतर के दोहा में हो रहे फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 के रैंप में जलवा बिखरने के लिए उतरी। जिनकी गजब की खूबसूरती से हर कोई कायल हो गया। लेकिन इस बार ऐश अकेले नहीं बल्कि अपनी बेटी आराध्या के साथ रैंप पर उतरी। जी हां आराध्या ने भी रैंप पर डेब्यू कर लिया।

Aishwarya Rai- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Aishwarya Rai

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राट अक्सर अपनी प्यारी सी बेची आराध्या के साथ स्पॉट हो रहती है। वह उनको एक मिनट के लइए अकेला नहीं छोड़ती है। मां-बेटी की ऐसी बॉडिंग हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। कई बार ट्रोल का भी शिकार होती है लेकिन इस बार दोनों को एक साथ देखकर आप जरुर खुश हो जाएंगे।

जी हां ऐश्वर्या कतर के दोहा में हो रहे फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 के रैंप में जलवा बिखरने के लिए उतरी। जिनकी गजब की खूबसूरती से हर कोई कायल हो गया। लेकिन इस बार ऐश अकेले नहीं बल्कि अपनी बेटी आराध्या के साथ रैंप पर उतरी। जी हां आराध्या ने भी रैंप पर डेब्यू कर लिया। (Karva Chauth 2018: करवाचौथ के दिन ऐसे हो तैयार, फॉलों कर मेकअप से लेकर मेंहदी के ये टिप्स )

इस फैशन शो में ऐश्वर्या रॉय ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन को पेश किया। जहां ऐश्वर्या रॉय ने मनीष के डिजायन किए हुए व्हाइट और रेड कलर के हैवी गाउन में नजर आईं। वहीं उनके लुक और हेयरस्टाइल ने उनकूी अदाओं में और जान डाल दी। जिसके कारण हर कोई उन्हें देखता रह गया। (PHOTOS: भूमि पेडनेकर-मलाइका अरोड़ा व्हाइट ड्रेस में एक दूसरे को दे रही हैं टक्कर)

इस तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही हैं। आराध्या ने मम्मी की ड्रेस के मैच करता हुआ गाउन पहना है जिसे कैरी कर के वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या आराध्या को लिप किस भी करती हुई दिखाई दे रही है।

Latest Lifestyle News