A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सिर्फ 15 मिनट में चेहरे की झाईयों से मिल जाएगा हमेशा के लिए निजात, जानिए 1 Step

सिर्फ 15 मिनट में चेहरे की झाईयों से मिल जाएगा हमेशा के लिए निजात, जानिए 1 Step

आपकी उम्र को सबसे पहले आपकी चेहरे पर पड़ने वाली झाईयां होती है। जिनसे निजात पाने के लिए हम कई तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करते है। इन्हें छोड़कर अपनाएं ये घरेलू उपाय। जिससे सिर्फ 15 मिनट में पाएं झाईयों से निजात...

wrinles- India TV Hindi wrinles

नई दिल्ली: आज के समय में खराब दिनचर्या के कारण हम समय से पहले ही बूढ़े हो जा रहे है। हमें सेहत संबंधी समस्याएं तो हो ही रही है बल्कि स्किन संबंधी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

आज के समय हर कोई खूबसूरत और बेदाग दिखना चाहता है। अगर बात महिलाओं की हो तो वह इस बात को लेकर थोड़ा सा भी समझौता नहीं कर सकती कि उनका चेहरा उनकी ज्यादा उम्र को बयां करता है। आपकी उम्र को सबसे पहले आपकी चेहरे पर पड़ने वाली झाईयां होती है। जिनसे निजात पाने के लिए हम कई तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करते है। इनसे हमें फायदा तो मिलता है, लेकिन उससे ज्यादा साइड इफेक्ट होता है। इसीलिए हम आपको लिए लेकर आएं है। ऐसा नेचुरल उपाय जिससे आप आसानी से झाईयों से निजात पा सकते है।

इस फेसपैक से आप सिर्फ झाईयों से ही निजात नहीं पाएंगे बल्कि बेदाग, पिंपल रहित, ग्लोइंग स्किन पाएंगे। जानिए इससे बनाने आर यूज करने की विधि के बारें में।

सामग्री

  • आधा पका हुआ केला
  • एक चौथाई कप दही
  • एक चम्मच शहद

ऐसे करें यूज
एक बाउल लेकर उसमें सभी सामग्री डालकर चम्मच की सहायता से मिक्स कर लें। मिक्स करने के बाद इसमें चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लें। कम से कम 15 मिनट लगाएं। आप चाहे तो चेहरे के ऊपर गर्म कपड़ा डाल सकते है। तय समय के बाद चेहरे को धो लें। ऐसा करने से आपका चेहरा सॉफ्ट, स्मूद और झाईयों से हमेशा के लिए निजात मिलेगा। आप खुद को जवां महसूस करेगे।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News