A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य B'Day Spl: अनुष्का शर्मा के एक बैग की कीमत लाखों में, लेकिन इन Bags को बनाने में इस्तेमाल चीज कर सकती है आपको हैरान

B'Day Spl: अनुष्का शर्मा के एक बैग की कीमत लाखों में, लेकिन इन Bags को बनाने में इस्तेमाल चीज कर सकती है आपको हैरान

अनुष्का स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अनुष्का शर्मा को लग्जरी लाइफ का शौक है। उनके हर एक आउटफिट्स और एक्ससेरीज की कीमत लाखों रुपए में होती है।

Anushka Sharma- India TV Hindi Anushka Sharma

Happy Birthday Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस और फेमस ब्रांड के आउटफिट्स और एक्ससेरीज के लिए जानी जाती है। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का का नेट वर्थ 220 करोड़ रुपए है और उनकी सलाना कमाई 26.6 करोड़ रुपए है। वह अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने रुतबे के लिए भी जाने जाते है। इस क्यूट कपल ने साल 2017 के नवंबर में इटली में शादी की थी। जिसमें इन्होंने बेशुमार खर्च किया था।

'रब दे बना दी जोड़ी' से शाहरुख खान के साथ अपने फिल्मी करियर को शुरु किया था। जिसके बाद उन्होंने कई हिट और फ्लॉप फिल्में की। लेकिन स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अनुष्का शर्मा को लग्जरी लाइफ का शौक है। उनके हर एक आउटफिट्स और एक्ससेरीज की कीमत लाखों रुपए में होती है।

ये भी पढ़ें- B'Day Spl: अनुष्का शर्मा हरिद्वार के इन बाबा को मानती हैं अपना गुरू, जानें इन गुरू के बारें में सबकुछ

अनुष्का के सिर्फ बैग्स की बात की जाएं तो उनकी कीमत भी लाखों में होती है। इसके अलावा वह खास तरीके से बनाएं जाते है।

Anushka Sharma bags

क्लो पैरेटी बैग
इन बैग्स को सेलेब्रिटी काफी ज्यादा इस्तेमाल करते है। अनुष्का भी कई बार ऐसे बैग लेकर कई इवेंट्स और पार्टियों में स्पॉट हो चुकी है।  इस बैग को लेकर दावा है कि यह गाय के बछड़े की खाल से बना होता है। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख होती है।

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर के बचपन की ये प्यारी सी तस्वीरें हो रही है वायरल, कुछ में तो पहचानना होगा आपको मुश्किल

Anushka Sharma bags

फेंडी सिल्वाना बैग
Fendi के बेतरीन बैग प्रियंका, सोनम, ऐश्वर्या से लेकर अनुष्का भी इस्तेमाल करती है। यह अपने आप कर काफी कीमती होने के साथ-साथ शानदार होते है। इनकी कीमत 1.48 रुपए होती है। सबसे परपहले अनुष्का ही इस बैग के साथ स्पॉट हुई थी। जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गई थी।

Nush ब्रांड की है मालकिन
अनुष्का शर्मा Nush ब्रांड की मालकिन भी है। जिसमें बेहतरीन आउटफिट्स मिलते है। कई बार अनुष्का भी अपने ब्रांड के आउटफिट्स पहनकर स्पॉट होती हैं। इस ब्रांड के कपड़े 700 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक के है। अनुष्का के इस ब्रांड और कंपनी की वैल्यूएशन 65 करोड़ बताई जाती है। 

Latest Lifestyle News