A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'छपाक' ट्रेलर लॉन्च में ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नज़र आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

'छपाक' ट्रेलर लॉन्च में ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नज़र आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर लॉन्च के समय ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

Deepika padukone , chhaapak- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika padukone 

जब बात फैशन या स्टाइल की आती है तो बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम आता है तो अपने लुक्स के काऱण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस लिस्ट में एक नाम दीपिका पादुकोण का भी है जो ट्रेडिशनल ले लेकर वेस्टर्न लुक में हर किसी को अपना फैन बना देती हैं। वहीं आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के समय खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। 

मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर लॉन्त में पूरी स्टारकास्ट पहुंची। जैसे ही दीपिका पहुंची। हर किसी की निगाहें उन्हें पर जाकर टिक गई। 

Deepika padukone 

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने Emilia Wickstead कलेक्शन का ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

इवेंट में दिखी शाहरुख खान औऱ गौरी की गजब अंडरस्टेंडिंग, देखें तस्वीरें

Deepika padukone 

Deepika padukone 

दीपिका की फिल्म 'छपाक' की बात करें तो यह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी हैं। इस फिल्म में विक्रांत मैसी है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

रेखा ने एक बार फिर अपने लुक से चुराई पूरी लाइमलाइट, रेड-गोल्डन कलर की साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत 

Deepika padukone 

दीपिका ने बताया कि उनके लिए यह फिल्म बहुत ही ज्यादा इमोशन से भरी हुई है। जब इस फिल्म की आखिरी शूटिंग थी। उसके बाद मैंने प्रोस्थेटिक्स का टुकड़ा लिया और एक कोने में ले जाकर एल्कोहाल डालकर जला दिया। 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह छपाक के अलावा रणवीर सिंह के साथ '83' फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह पिल्म कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें दीपिका उनका पत्नी का किरदार निभा रही हैं। 

Latest Lifestyle News