A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण इस तरह का लहंगा पहन बनेंगी दुल्हन, वहीं रणवीर सिंह पहनेंगे शेरवानी

दीपिका पादुकोण इस तरह का लहंगा पहन बनेंगी दुल्हन, वहीं रणवीर सिंह पहनेंगे शेरवानी

दीपिका रणवीर की शादी का वक्त नजदीक आती जा रही है और ऐसे में उनकी शादी से जुडी हर छोटी छोटी बात उनके फैंस की उत्सुकता को और बढाती जा रही है। इसी बीत जानें कैसा होगा रणवीर और दीपिका का लुक

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/DEEPIKA Deepika Padukone

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसके लिए बीते शुक्रवार को दोनों इटली के लिए रवाना हो गए है। माना जा रहा है कि दोनों इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों 2 रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले है। लेकिन फैंस ये जानना चाहते है कि आखिर दीपिका और ऱणवीर सिंह शादी में क्या आउटफिट्स पहनने वाले है।

 

दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुआ लहंगा ही पहनेंगी। यह तो पक्का लेकिन किस रंग का होगा ये बड़ी बात है। रिपोर्ट्स के अनुसार खबर आ रही है कि दीपिका लाल रंग का लहंगा पहनने वाली है। जिसमें बहुत ही बारीकी से काम किया गया होगा। जो कि सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन की गई होगी।

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह शेरवानी में नजर आ सकते है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये उनके शादी वाले दिन ही पता चलेगा।

जहां एक ओर इटली के लेक कोमो से तस्वीरें भी आ रही हैं। जहां उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है जिसमें मात्र परिवार और उनके करीबी मित्र गण उपस्थित होंगे। 

गोल्डन-ब्लैक साड़ी में करिश्मा कपूर के इस अंदाज को कोई नहीं दे सकता टक्कर, देखें तस्वीरें

Deepika Ranveer Wedding: शादी से पहले इतने लाख के आउटफिट्स पहन एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण

इटली में शुरू हुई दीपिका-रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां, सामने आईं ये पहली तस्वीर

Latest Lifestyle News