A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रणवीर की दीपिका ने एयरपोर्ट ब्लैक लुक में करपाया कहर, रह गया हर कोई देखता

रणवीर की दीपिका ने एयरपोर्ट ब्लैक लुक में करपाया कहर, रह गया हर कोई देखता

Deepika Padukone Airport Look:  दीपिका पादुकोण एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो कि हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के कारण फैंस के दिलों में राज करती है। देखें एयरपोर्ट की तस्वीरें।

Deepika Padukone airport look- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Deepika Padukone

Deepika Padukone Airport Look:  दीपिका पादुकोण एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो कि हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के कारण फैंस के दिलों में राज करती है। रणवीर सिंह से शादी करने के बाद तो हर एक दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया में छाई रहती है लेकिन इस बार अपने लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है।

दरअसल दीपिका बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी हाइट भी काफी अच्छी है और ऐसे में उनकी पर्सनॉलिटी पर किसी भी तरह का आउटफिट खिलता है। ऐसे में ब्लैक कलर के आउटफिट्स तो सोने पे सुहागा का काम करते है। जी हां दीपिका का एयरपोर्ट लुक सामने आया। जिसमें वह ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। दीपिका पर ब्लैक काफी खिल भी रहा है।

Deepika Padukone

दीपिका के लुक की बात करें तो वह ब्लैक शर्ट के साथ-साथ ब्लैक पैंट, कोट और ब्लैक शूज में नजर आईं। इसके साथ ही आंखो पर काला चश्मा के साथ-साथ ब्लैक बैग भी लिया था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Deepika Padukone

इस साल दीपिका अब फ़िल्म प्रोडक्शन में भी उतर रही हैं। गुलज़ार की डायरेक्टर बेटी मेघना की आने वाली फ़िल्म ‘छपाक’ में दीपिका हीरोइन और प्रोड्यूसर दोनों ही रूप में जुड़ी हैं। यह फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवल लक्ष्मी की जीवन पर आधारित होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग भी वो जल्द शुरू करने वाली हैं।

एक बार फिर रणवीर सिंह अपने लुक के कारण हो गए ट्रोल, Gully Boy के ट्रेलर लॉंच में इस अंदाज में आएं थे नजर

रेड साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे दीवाने

प्रियंका चोपड़ा ने शादी पर पहने थे खास कलीरे, पति निक जोनस से है इसका खास कनेक्शन

Latest Lifestyle News