1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. प्रियंका चोपड़ा ने शादी पर पहने थे खास कलीरे, पति निक जोनस से है इसका खास कनेक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने शादी पर पहने थे खास कलीरे, पति निक जोनस से है इसका खास कनेक्शन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी हुए। उनकी ड्रेस से लेकर हर चीज खास थी। अब प्रियंका के जरिए शादी में पहने गए कलीरों से जुड़ी भी नई जानकारी सामने आई है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 08, 2019 20:36 IST
Priyanaka Chopra- India TV
Priyanaka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 1 माह से ज्यादा हो गया है, लेकिन उनकी स्पेशल वेडिंग की तस्वीरें लगातार आ रही ह। इतना ही नहीं शादी से जुड़ी कई बातें भी सामने आ रही है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से 2 रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। प्रियंका की हिंदू और क्रिस्चिन वेडिंग की ड्रेसेस काफी खास थी। लेकिन आप ये बात नहीं जानते है कि प्रियंका चोपड़ा ने हिंदू धर्म में जो कलीरे पहने थे। उनका कनेक्शन उनके पति से खास था।

Priyanaka Chopra

Priyanaka Chopra

प्रियंका चोपड़ा की स्टाइलिश एमी पटेल ने कलीरे की एक तस्वीर शेयर की और उसमें उन्होंने बताया कि प्रियंका के गोल्ड पर्सनलाइज्ड कलीरों में से एक की डिजाइन फिल्म 'ब्यूटी ऐंड द बीस्ट' में मिस्टर चिप पॉट्स के किरदार की थी। दरअसल, फिल्म में निक जोनस ने इस किरदार को आवाज दी थी। उनसे जुड़ी इस याद को और खास बनाते हुए प्रियंका ने इस किरदार को भी अपने कलीरे में जगह दी।'

आपको बता दें कि प्रियंका के कलीरे ही नहीं बल्कि उनकी वेडिंग ड्रेसेस भी काफी खास थी। जिसमें उनके पमाता-पिचा के नाम के साथ पति निक और उनके पेरेट्स के नाम के अलावा शादी की तारीख बी लिखी हउई है। वहीं निक के ब्लैक टक्सीडो पर प्रियंका के वेडिंग गाउन की एक लेस लगाई गई थी जिस पर यह लिखा गया था।

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, इनके सामने दीपिका और प्रियंका का लुक भी फेल

रेड साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे दीवाने

ऋतिक के पापा राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, जानें क्‍या है ये बीमारी, लक्षण और इलाज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment